उर्वशी रौतेला ने खिलाया गाय को केला तो यूजर्स ने कहा- ‘चलो पहली बार कुछ अच्छा काम किया’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अदाकारा और मॉडल उर्वशी रौतेला अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और फिल्मों के कारण खबरों में बनी रहती हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गाय को केला खिलाती नज़र आ रही हैं. उर्वशी ने इस वीडियो के साथ कोई कैप्शन नहीं डाला है. उर्वशी का यह वीडियो देखकर अधिकतर यूज़र्स उनकी तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूज़र्स उन्हें ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

ongoing pursuit of happiness.

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि, ‘गाय खुशकिस्मत है जो उर्वशी के हाथ से उसे खाने का मौका मिला.’ एक यूजर ने लिखा कि  ‘एक लात मारे तो गिर जाए’. वहीं एक यूजर ने उर्वशी को यह तक कमेंट कर दिया कि ‘चलो पहली बार कुछ अच्छा काम किया’. राजू नाम के एक यूजर ने लिखा ‘बचकर  खतरनाक जानवर है.’ तो कुछ यूजर उन्हें गाय को पानी पिलाने की सलाह भी देने लगे.

उर्वशी की इस साल मार्च में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी 4 ने’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं. इस फिल्म में उर्वशी के साथ करण वाही, विवियन भटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर नज़र आए थे. फिल्म में उर्वशी ने एक बोल्ड लड़की का किरदार निभाया था. इस किरदार को अच्छे से निभाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की थी. उर्वशी अपनी अदाओं और डांस को परफेक्ट करने के लिए स्ट्रिप बार तक चली गई थीं. फिल्म के डायरेक्टर विशाल पंड्या उर्वशी की मेहनत से बहुत इम्प्रेस हैं.

उर्वशी आजकल फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के कारण भी उर्वशी बीच में चर्चा में आई थीं. दरअसल इस फिल्म की शूटिंग सुबह रखी थी लेकिन उर्वशी ने सुबह शूट करने से इंकार कर दिया था कहा वो शाम को शूट करना पसंद करेंगी. बाद में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने बताय था कि मुंबई की गर्मी के कारण उन्होंने शाम के शॉट के लिए कहा था क्योंकि उन्हें भारी लहंगा पहनकर शूट करना था.

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles