बर्थडे स्पेशल: रानी से शादी के लिए आदित्य चोपड़ा ने लिया था अपनी पहली पत्नी पायल से तलाक

Get Daily Updates In Email

फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा का जन्म साल 1971 में 21 मई यानी आज ही के दिन हुआ था. आज आदित्य अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं. ‘मोहब्बतें’ और ‘दिल वाले दुल्हिनयां ले जाएंगे’ जैसी हिट फिल्में देने वाले आदित्य चोपड़ा मशहूर फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे हैं. हालांकि आदित्य ने खुद ने इतनी अच्छी फिल्में दी हैं कि वो यश चोपड़ा की पहचान के मोहताज नहीं है.

Courtesy

साल 2014 में आदित्य ने पॉपुलर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से शादी की थी और आज उनकी एक बेटी नादिरा भी हैं. आदित्य इसके पहले भी साल 2001 में पायल खन्ना से शादी कर चुके हैं लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो गया था. जिसके बाद रानी और आदित्य के अफेयर की ख़बरें भी आने लगी थी जिससे पिता यश चोपड़ा नाखुश थे. पिता की नाराज़गी देखकर आदित्य चोपड़ा अपना घर छोड़कर एक होटल में रहने चले गए थे. आखिरकार यश चोपड़ा दोनों को अपनी ज़िद छोड़कर दोनों के रिश्ते के लिए मान गए थे.

Courtesy

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू को बताया था कि आदित्य और वो एक दूसरे को तलाक के बाद से ही डेट कर रहे थे. खबर तो यहां तक आ रही थी कि रानी और आदित्य लिव इन में भी रहते थे. जिसके बाद रानी को आदित्य और पायल के तलाक की वजह माना जाने लगा था. रानी और आदित्य की पहली मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी. उस रेस्टोरेंट में दोनों मौजूद थे आदित्य रानी को देख रहे थे. वो सोच रहे थे कि रानी मुखर्जी खुद उनसे मिलने आएंगी पर ऐसा नहीं हुआ. जिसके बाद आदित्य चोपड़ा ने अपने दोस्त और डायरेक्टर करण जौहर को कहा कि वो रानी को अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में लेना चाहते हैं. इसके पहले आदित्य रानी को ‘राजा की आएगी बारात’ में देख चुके थे. जिसके बाद वो रानी की एक्टिंग से इम्प्रेस हो गए थे.

Courtesy

आदित्य चोपड़ा एक प्राइवेट पर्सन है. उन्हें मीडिया के सामने आना ज्यादा पसंद नहीं हैं. रानी भी कहती है कि आदित्य अपनी ही दुनिया में खुश रहते हैं.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles