अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने खूबसूरत फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं. अनुष्का इन दिनों अलबामा में हैं वहां अनुष्का फिल्म जीरो की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ भी नज़र आएंगे. इसी के चलते अनुष्का एक महीने के लिए अलबामा गई हैं.

Can’t get enough of this stunning pair of @polaroidsun_in sunglasses! 😎 🕶 @polaroideyewear #polaroidsun #polaroideyewear

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

हाल ही में अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं जिसे आप सभी को जरूर देखना चाहिए क्योंकि उन फोटो में वो बेहद अमेजिंग दिख रही हैं.

🍂🧡🍂

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का के बारे में बात करते तो वो उन कुछ बॉलीवुड की प्रमुख महिलाओं में से एक हैं, जो अपने साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं और अलग-अलग प्रकार की भूमिकाएं निभाती हैं. उन्हें अपनी फिल्मों और प्रदर्शनों के लिए कई बार तारीफ मिली है. खैर, हाल ही में अभिनेत्री ने एक और उपलब्धि हासिल की है. अनुष्का बॉलीवुड की अकेली ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फोर्ब्स एशिया 30 की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है.

अनुष्का ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया है कि, ‘मैं वास्तव में खुश हूं कि इस साल, मैं अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम कर रही हूं और दोनों ही फिल्में जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं.’ अनुष्का आगे कहती हैं कि, ‘जहां तक ​​दत्त बायोपिक का सवाल है, तो यह एक ऐसी फिल्म है जिसे लेकर दर्शक बहुत उत्साहित होंगे और इसे देखकर खुश भी होंगे.’

Rise & Smile ☀😊 Let the day begin….#TeamPixel #Pixel2XL #PortraitMode

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने कहा कि, ‘मैंने हाल ही में दत्त बायोपिक का टीज़र देखा और मुझे वाकई बहुत पसंद आया है. मैं इसमें एक कैमियो कर रही हूं. लेकिन फिर भी मैं वास्तव में फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हूं.’ अनुष्का शर्मा जल्द ही  फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन भी नज़र आएंगे. यह फिल्म 28 सितंबर, 2018 को रिलीज होगी.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles