सलमान की अगली एक्शन फिल्म में भी उनके साथ काम करना चाहते हैं बॉबी देओल

Get Daily Updates In Email

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस के अलावा फिल्म ‘रेस-3’ में एक्टर बॉबी देओल भी नज़र आने वाले हैं. जब बॉबी से इस बारे में बात की गई तो बॉबी का कहना था कि, ‘जैसे ही सलमान का फ़ोन आया और उन्होंने पूछा कि शर्ट उतारेगा तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी थी.’ बॉबी देओल के डूबते करियर के बाद यह फिल्म उनके करियर के लिए एक टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है.

From the trailer: Sikander & Yash ! Double 🔥🔥 #salmankhan #bobbydeol #race3 #skf #beinghuman #bollywood #eid2018 #beinghumanecycle #beingintouch

A post shared by Salman Khan (WLSK Fanpage) (@welovesalmankhan) on

‘रेस-3’ के ट्रेलर के बाद सभी लोग सलमान खान और बॉबी देओल की जुगलबंदी की तारीफ़ कर रहे हैं. अब तक ट्रेलर को 24 मिलियन लोग देख चुके हैं और यह संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. इस तरह के रिस्पांस से बॉबी देओल बहुत खुश हैं. काफी समय बाद बॉबी किसी अच्छे बजट की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. ‘रेस-3’ के बाद बॉबी ने सलमान के सामने एक और ख्वाहिश रख दी है जिसके अनुसार बॉबी सलमान की अगली एक्शन फिल्म में भी काम करना चाहते हैं. साथ ही यह खबरें भी आ रही हैं कि सलमान खान ने भी बॉबी की इस ख्वाहिश को मान भी लिया है.

Courtesy

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने कई एक्टर्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया है. सलमान कटरीना कैफ और जैकलीन जैसी एक्ट्रेस की एंट्री हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में करवा चुके हैं. इसके साथ ही सलमान ने अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए प्रेरित किया था. जिसके बाद अब सलमान बॉबी देओल की भी मदद कर रहे हैं. ख़बरों के अनुसार सलमान ने बॉबी देओल के फिल्मी करियर को उठाने की जिम्मेदारी भी ली है.

Courtesy

हालांकि बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल भी एक समय में काफी हिट थे. उन्होंने ‘बिच्छु’, ‘हमराज़’ और ‘अजनबी’ जैसी हिट फिल्में भी की है. आखिरबार बॉबी को फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में देखा गया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई थी. जिसके बाद अब बॉबी देओल फिल्म ‘रेस-3’ में नज़र आने वाले हैं.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles