पसंद की स्क्रिप्ट नहीं मिल पाने के कारण दीपिका साइन नहीं कर रही हैं कोई फिल्म

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेकर इंडिया वापिस आ गई हैं. दीपिका ने इस फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार हिस्सा लिया था और पिछले साल की तरह इस साल भी दीपिका ने वहां अपनी खूबसूरती के रंग बिखेरे हैं. दीपिका आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में दिखी थीं. लेकिन पिछले कुछ महीनों से उन्होंने एक भी फिल्म साइन नहीं की है. जिसके बाद सबने यह अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया था कि वो ऐसा खुद की शादी के कारण कर रही हैं तो वहीं कुछ लोग उनके कंधे और गर्दन के दर्द को इसकी वजह बता रहे थे.

🙏 #Repost @shobhaade with @get_repost ・・・ She rules. #padmaavat

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

खबरें आ रही थीं कि दीपिका शादी की प्लानिंग कर रही हैं और वो ज़िंदगी के इन खास पलों को जीना चाहती हैं इसलिए वो फिल्मों के ऑफर्स स्वीकार नहीं रही हैं. लेकिन दीपिका के करीबी दोस्तों ने इस बात को गलत बताया है.

एक न्यूज़पेपर में छपी खबर के मुताबिक, ‘दीपिका के कंधे और गले का दर्द अब काफी हद तक ठीक है और वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएगा और जहां तक ​​उनकी शादी का सवाल है तो करियर उसमें कोई बाधा नहीं हैं. दीपिका की  कोई फिल्म साइन नहीं करने की वजह है कि उन्हें उनकी पसंद की स्क्रिप्ट नहीं मिल पा रही है. वह ऐसी फिल्म में काम करना चाहती है जिसमें फीमेल रोल भी मेल रोल जितना ही अहम हो. दीपिका ऐसी फिल्म चाह रही हैं जो कंटेट पर आधारित हो.’

सूत्रों का यह भी कहना है कि फिल्म साइन ना करने की एक वजह फीस भी है. खबरों के मुताबिक दीपिका को फिल्म पद्मावत के लिए शाहिद  कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस दी गई थी. लेकिन यशराज बैनर और धर्मा प्रोडक्शन उन्हें इतनी ज्यादा फीस देने के लिए तैयार नहीं हैं.

दीपिका के पास अभी विशाल भारद्धाज  की एक फिल्म हैं. जिसे दीपिका ने फिल्म पद्मावत से पहले साइन किया था. इस फिल्म में उनके साथ इरफ़ान खान नज़र आएंगे. इरफ़ान की तबीयत ठीक हो जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. अब तक फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles