न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटीं जाह्नवी कपूर, पापा बोनी ने देखते ही लगाया गले

Get Daily Updates In Email

बहुत जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने जा रहीं जाह्नवी कपूर काफी दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के थोड़े दिन बाद वो अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करने न्यूयॉर्क चली गई थीं. वहां से जाह्नवी शनिवार की रात वापस मुंबई लौटीं तो उनके पापा बोनी कपूर उन्हें एयरपोर्ट पर लेने पहुंच गए थे.

Pictures of Boney Kapoor hugging daughter janhvi at airport will melt your heart.❤️😍 . . #news #indiannews #india #bollywood #janhvikapoor #boneykapoor #filmygyan Follow 👉@breakingnewsoffical12

A post shared by Breaking News (@breakingnewsoffical12) on

जाह्नवी और बोनी कपूर काफी समय बाद मिलकर भावुक हो गए और तुरंत एक-दूसरे को गले लगा लिया. इसी पिता-बेटी के प्यार की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग नज़र आ रही है.

जाह्नवी के चेहरे पर अपने पिता से मिलने की एक अलग ही ख़ुशी नजर आई. जाह्नवी के हाथ में उनकी फेवरिट पिंक कलर की बोतल थी. जाह्नवी ने आर्मी प्रिंट की टी-शर्ट और उसके ऊपर लाइट ब्लू कलर का जैकेट पहन रखा था.

न्यूयॉर्क जाने के पहले जाह्नवी ने अपनी बहन सोनम कपूर की शादी में जमकर एन्जॉय किया था. शादी के हर फंक्शन में वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. बात करें फिल्म ‘धड़क’ की तो यह एक रोमांटिक फिल्म हैं. इसकी शूटिंग कई ऐतिहासिक जगह पर की गई है. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के अंतर्गत बनाई जा रही है. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं और डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. शशांक इससे पहले ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. धड़क नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

बता दें फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले ईशान इस साल 20 अप्रैल को रिलीज़ हुई फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में काम कर चुके हैं जोकि भाई-बहन के रिश्ते की कहानी थी.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles