जॉन की फिल्म ‘परमाणु’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे करण जौहर, बताया फिल्म को दिलचस्प

Get Daily Updates In Email

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ इस साल की मोस्ट अवैटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म का ट्रेलर 11 मई को रिलीज़ किया गया है और  ट्रेलर देखकर यह अंदाज़ा लगा सकते हैं कि जब ट्रेलर इतना शानदार है तो फिल्म कितनी जबरदस्त होगी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. हाल ही में इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी. करण जौहर भी इस स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. उन्होंने फिल्म देखने के बाद इसके बारे में ट्वीट भी किया.

Armed and ready for action! #Parmanu #April6

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on

करण ने लिखा कि, ‘मैंने फिल्म परमाणु देखी मुझे वह बहुत पसंद आई. यह एक दिलचस्प फिल्म है. फिल्म में सच्ची कहानी को दर्शाया गया है जिसने मुझे अंत तक अपनी सीट से चिपकाए रखा. फिल्म में देशभक्ति की सच्ची कहानी और फिल्म का क्लाइमेक्स आपको अपने हाथ के नाखून खाने पर मजबूर कर देगा.’ करण के इस रिव्यू के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ट्रेलर की तरह ही बहुत जबरदस्त होगी.

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की कहानी भारत सरकार द्वारा किए गए सीक्रेट मिशन पर आधारित हैं. 11 मई 1998 को राजस्थान के पोखरण में भारत सरकार ने गुपचुप तरीक से परमाणु का परिक्षण किया था. जिसका नाम ‘लाफिंग बुद्धा’ रखा गया था. दुनिया के किसी भी देश को इस मिशन की खबर नहीं हुई थी.

फिल्म के रिलीज़ डेट को लेकर काफी समय से अटकले चल रही थीं. दरअसल फिल्म को पिछले साल रिलीज़ किया जाना था लेकिन फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों के बीच के मतभेदों के कारण फिल्म को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. जॉन की जेए एंटरटेनमेंट कंपनी ने अपनी प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा की क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है और इसी कारण जॉन और प्रेरणा के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. लेकिन अब फिल्म का रास्ता साफ़ हो गया है यह फिल्म 25 मई सिनेमाघरों में लगने वाली है.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles