‘जन्नत’ की 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर इमरान ने की डायरेक्टर कुनाल के साथ अगली फिल्म की घोषणा

Get Daily Updates In Email

2008 में आई फिल्म ‘जन्नत’ की सफलता को करीब 10 साल हो गए हैं. वहीं अब फिल्म डायरेक्टर कुनाल देशमुख और इमरान हाश्मी एक बार फिर साथ काम करने को तैयार हैं. ‘जन्‍नत’ फ्रैंचाइज की सफलता को देखते हुए यह एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी करीब 4 साल एक बार फिर किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करेगी. इससे पहले दोनों ने 2014 की फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ में काम किया था.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, ‘इमरान हाश्मी और कुनाल देशमुख एक बार फिर साथ हैं और अगले प्रोजेक्ट पर काम करने को तैयार हैं. फ़िलहाल वो किस प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे इस बात का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इसे प्रोड्यूसर एनआर पचीस‍िया और खुद इमरान प्रोड्यूस कर रहे हैं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के राइटर नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग राइटर श्रीधर राघवन हैं.

courtesy

गौरतलब है कि इमरान हाशमी और कुनाल देशमुख करीब 4 साल बाद साथ काम करेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो 4 साल से इमरान और कुनाल ने किसी फिल्म इसलिए साथ काम नहीं किया क्योंकि वो एक अच्छी कहानी की तलाश में थे. वहीं अब उन्‍हें श्रीधर राघवन की कहानी में वह चीज म‍िल गई है जो वे चाहते थे. रिपोर्ट्स की माने तो इमरान और कुणाल दोनों को ही सब्‍जेक्‍ट, स्‍टोरी और सेंट्रल कैरक्‍टर काफी पसंद आए हैं. मीडिया से मुलाकात के दौरान कुणाल ने कहा, ‘मैं वादा करता हूं कि यह फ‍िल्‍म आपको सीट से बांधकर रखेगी.’

courtesy

बताते चलें कि इमरान हाश्मी को पिछली बार 2017 में आई फिल्म ‘बादशाहो’ में देखा गया था. इस फिल्म में वो अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. वहीं बात करें उनकी आने वाली फिल्मों की तो इस लिस्ट में ‘चीट इंडिया’, ‘टाइगर्स’, ‘मर्डर 4’ जैसी कंटेंट बेस्ड फ़िल्में शामिल हैं.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles