‘रेस-3’ का बिहाइंड द सीन वीडियो हुआ वायरल, सलमान बने हैं डायरेक्टर तो अनिल हैं कैमरामैन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ का ट्रेलर लॉंच हो चुका है. सभी फैंस ‘रेस’ सीरीज की तीसरी कड़ी देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में भरपूर एक्शन सीन्स हैं जो दर्शकों को फिल्म को देखने के लिए और उत्साहित कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर से यह तो साफ हो गया है कि फिल्म में एक्शन के साथ पारिवारिक दुश्मनी भी देखने को मिलेगी क्योंकि ट्रेलर में कहा गया है कि ‘जब आपके पास परिवार है तो आपको दुश्मनों की क्या जरूरत है.’ फिल्म ‘रेस-3’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है और साथ ही फिल्म के सेट का एक फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

The whole fam-jam #Race3Trailer #Race3ThisEid @beingsalmankhan @anilskapoor @shahdaisy @jacquelinef143 @iambobbydeol @remodsouza @rameshtaurani @freddy_daruwala

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem) on

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि फिल्म ‘रेस 3’ के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा हैं लेकिन जब इस फनी वीडियो को देखेंगे तो लगेगा कि  डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा नहीं बल्कि सलमान खान हैं. साथ ही आपको यह भी पता चलेगा कि फिल्म को पूरा शूट हमारे मिस्टर इंडिया यानी अनिल कपूर ने किया है और फिल्म के कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर बॉबी देओल हैं. डेज़ी शाह फिल्म की आर्ट डिज़ाइनर हैं तो वहीं साकिब सलेम लाइटमैन हैं.

इस वीडियो में जैकलीन फिल्म की पूरी टीम से इंट्रोडक्शन करवा रही हैं. सलमान खान डायरेक्शन करते हुए एक्टर्स पर गुस्सा हो रहे हैं तो अनिल कपूर पूरे डेडिकेशन के साथ फिल्म को शूट कर रहे हैं. बॉबी देओल वीडियो में डायरेक्टर यानी सलमान खान से परेशान होकर अपनी अस्सिटेंट को डांट लगा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इस बिहाइंड द सीन वीडियो को रिलीज़ किया गया था, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिल्म ‘रेस 3’ 15 जून 2018 को रिलीज की जाएगी. बता दें इस फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलीन, और साकिब सलीम भी लीड रोल में हैं. अनिल कपूर और जैकलीन रेस सीरीज की पिछली दो फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles