‘बिग बॉस 11’ के विनिंग अमाउंट से ओल्डएज होम बनवाना चाहती हैं शिल्पा शिंदे

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को हमने टीवी शो ‘भाभीजी घर पर है’ में देखा ही होगा. इसके बाद शिल्पा कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 में भी नज़र आई थीं. शिल्पा यह शो जीती भी थी जिसकी प्राइज़ मनी के तौर पर उन्हें 44 लाख रुपए मिले थे. फिलहाल में शिल्पा सुनील ग्रोवर के साथ एक कॉमेडी शो में नज़र आ रही हैं.

Happy Valentine's Day to all my sweet fans.. keep loving me.. 🤗💖 #valentinesday wishes for #shilpians

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

बता दें कि शिल्पा ने यह पैसे संभाल कर रखे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि आप इस राशि का क्या करेंगी तो शिल्पा ने कहा था कि, ‘मैंने शो में जाने से पहले ही सोच लिया था कि अगर मैं यह धनराशि जीतती हूँ तो मैं इसे खुद पर खर्च नहीं करुँगी. मैं इससे अपने पिता का सपना पूरा करना चाहती हूँ. मैं ऐसे बुजुर्गो के लिए घर बनवाना चाहती हूँ जिनकी उनके घर पर अच्छी देखभाल नहीं हो पाती हैं. वे लोग मेरे ओल्ड एज होम में आ कर रह पाएंगे. उन्हें अपनी ही उम्र के लोगों के साथ रहने में अच्छा भी लगेगा.’

बिग बॉस में शिल्पा को उनकी दरियादिली के लिए पसंद किया जाता था. वो अकेली ही सारे कंटेस्टेंट का खाना बनाती थीं. जिसके बाद भी घर में उनके कई दुश्मन बन गए थे. लेकिन बिग बॉस के फैंस को शिल्पा का यह व्यव्हार बहुत पसंद आ रहा था. जिसके चलते शिल्पा बिग बॉस सीजन 11 की विजेता बनी थीं. बता दें कि बिग बॉस के विजेता को 50 लाख रूपए का इनाम दिया जाता है लेकिन विकास गुप्ता पहले ही एक टास्क के दौरान 6 लाख रूपए जीत चुके थे. जिससे प्राइज मनी घटकर 44 लाख रूपए हो गई थी.

Good evening friends..

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

महाराष्ट्रीयन मुलगी (लड़की) शिल्पा शिंदे को पहली बार 1999 में सीरियल ‘भाभी’ में देखा गया था. इसके बाद भी उन्हें कई टेलीविज़न शोज में देखा गया था जिसमें ‘हातिम’ और ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ जैसे शोज शामिल हैं. लेकिन शिल्पा को अपनी असल पहचान सब टीवी के शो ‘चिड़िया घर’ से मिली थी. इसमें वो कोयल का किरदार निभाती थी.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles