तैमूर की फोटोज देख यूजर्स ने कहा- ‘अपनी माँ करीना कपूर की तरह ही दिखते हैं तैमूर अली खान’

Get Daily Updates In Email

शुक्रवार को बॉलीवुड के सबसे रॉयल कपल करीना कपूर और सैफ अली खान को अपने बेटे तैमूर के साथ मुंबई में देखा गया था. तैमूर हमेशा की तरह ही बहुत क्यूट नज़र आ रहे थे. उन्हें देखकर अकसर लोगों को करीना के बचपन की याद आ जाती है. करीना के बचपन की अगर आप तस्वीर देखेंगे तो आप भी यह जरूर कहेंगे कि तैमूर बिलकुल अपनी माँ की तरह ही दिखते हैं.

Love from his mother 😘💝

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC 💎Veeres (@kareenakapoorteam) on

तैमूर के जन्म के बाद से अब तक जितनी भी उनकी तस्वीर सामने आईं हैं उन सभी तस्वीर में आपको करीना का बचपन नज़र आएगा. करीना के बचपन और तैमूर की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिसे देखकर आप यह बोलेंगे कि तैमूर अपनी माँ करीना पर ही गए हैं. सैफ अली खान ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘तैमूर करीना की तरह ही दिखते हैं वो उनका चाइनीज़ वर्ज़न हैं.’

शुक्रवार को तैमूर ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू हाफ पेंट पहना था. इसी के साथ उन्होंने पोनीटेल बना रखी थी. तैमूर की यह नयी हेयरस्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रही है. गर्मियों में तैमूर का लुक बिलकुल कैज़ुअल नज़र आ रहा है. तैमूर की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं.

مساء الخير كيف الصيام معكم🌙💖؟ .

A post shared by Taimur Ali Khan ❤ (@taimuralikhanl) on

सैफ और करीना के बेटे तैमूर आज बॉलीवुड फैंस के बीच उतने ही पॉपुलर हैं जितने खुद करीना और सैफ हैं. तैमूर की फैन फॉलोइंग में बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं. तैमूर करीना के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. वो कैमरा को देखते ही पोज़ देने से पीछे नहीं रहते हैं ऐसा लगता है तैमूर अभी से कैमरा फ्रेंडली हो गए हैं. तैमूर जन्म से ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि फैंस में तैमूर के फोटोज को लेकर किसी स्टार से ज्यादा उत्साह देखने को मिलता है.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles