संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने पूरा किया मास्टर्स, अब करेंगी डॉक्टरेट की पढ़ाई

Get Daily Updates In Email

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला हमेशा ही अपने बोल्ड लुक और फशियन के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं हैं कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. त्रिशाला अभी अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह से फोकस कर रही हैं. जहां कई सारे स्टार किड्स 10वीं या 12वीं करके अपनी किस्मत बॉलीवुड में आजमाने आ जाते हैं, वहीँ त्रिशाला अपना ध्यान पढ़ाई पर लगा रही हैं. त्रिशाला ने हाल  ही में अपना पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है और अब वो चार साल डॉक्टरेट की पढ़ाई करने जा रही हैं.

Happy Holidays! ❄️⛄️💙

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

त्रिशला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मास्टर्स की डिग्री पूरी करने की उपलब्धि पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. त्रिशाला न्यूयॉर्क की हॉफस्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थीं.

त्रिशाला अपने पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा होने पर काफी खुश नज़र आ रही थीं. उन्होंने अपने कॉन्वोकेशन के एक दिन पहले रात में फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘यह है प्री-ग्रेजुएशन डिनर, कल तक के लिए इंतज़ार करना मुश्किल है.’ इस खास मौके पर उनके लिए एक स्पेशल केक बनाया गया था. इस केक पर त्रिशाला के सब्जेक्ट्स के बारे में जिक्र हुआ है. यह केक बहुत ही यूनिक और टेस्टी दिख रहा है. इस केक की भी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

त्रिशाला ने अपने ऐकडेमिक ड्रेस में भी फोटो शेयर किया है, यह तस्वीरें उनके कॉन्वोकेशन सेरेमनी के हैं. उन्हें सभी इस ख़ुशी के मौके पर बधाई दे रहे हैं.

बता दें त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. ऋचा की 1998 में ब्रेन ट्यूमर से मृत्यु हो गई थी. त्रिशाला शुरू से अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं. इसके बावजूद वो संजय दत्त के बेहद करीब हैं.

Complete ❤️🙏🏻 #mybeautifulfamily

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय की पत्नी मान्यता और त्रिशाला की शुरुआत में अच्छे संबंध नहीं थे लेकिन अब दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles