रमजान के दौरान वरुण ने रखा रोजा, वीडियो शेयर कर दी फैंस को बधाई

Get Daily Updates In Email

जैसा की आप सभी लोग जानते हैं कि रमजान का पाक महीना शुरू हो चुका है और पूरी दुनिया के लोग रोजा रखते हैं. ऐसे में हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी सभी लोगों को सोशल मीडिया के जरिए इस माह की बधाई दे रहे हैं. इस बार अभिनेता वरुण धवन ने भी रोजा रखा है और सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी भी दी है. फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी वरुण धवन ने हाल ही में रमजान के पहले दिन अपने जिम के पार्टनर्स के साथ रोजा रखा है और इस पाक महीने के लिए सभी फैंस को शुभकामाएं देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

#BUFFALO @fbbonline xvaruntheone. Something exclusive coming out in the first week of April 2k18

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस वीडियो में वरुण धवन ने कहा कि, ‘जैसा कि आप सब को पता है कि रमजान शुरू हो गए हैं और ये एक बहुत पवित्र माना जाता है. मेरे मुस्लिम भाइयों और बहनों ने रोजा रखना शुरू भी कर दिया है और इसलिए मैंने भी एक दिन का रोजा रखा है. इस दिन मैं एक खास तरह का एक्सरसाइज कर रहा हूं.’ इस तरह से उन्होंने भाईचारे का सन्देश दिया है. यह बॉलीवुड के सबसे चहिते सितारे हैं.

#ramadan mubarak sab ko. @bodysculptorofficial #kalank

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण हमेशा ही अपनी फिटनेस का ध्यान तो रखते ही हैं लेकिन फिल्म ‘कलंक’ के लिए वो अपनी फिटनेस का और ज्यादा ध्यान रख रहे हैं. उनके वर्कआउट करते हुए कई फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. बात फिल्म ‘कलंक’ की करें तो यह एक बड़ी फिल्म है. जिसमें आलिया और वरुण के अलावा सुपरस्टार संजय दत्त और माधुरी दीक्षित नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसलिए और खास होने वाली है, क्योंकि ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करते हुए नजर आने वाली है. इसी के साथ एक नयी जोड़ी भी देखने को मिलेगी वो हैं सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की.

Salaam. Last night wearing @manishmalhotra05 📷 @manav.manglani

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनकी आज तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है.  इस फिल्म के लिए भी उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles