शो के लिए अपने को-स्टार को किस करने में कोई आपत्ति नहीं है : एक्टर रणदीप राय

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’ के एक्टर रणदीप राय ने हाल ही में मीडिया से मुलाकात के दौरान बताया कि, अगर शो के लिए अपने को-स्टार को किस करना पड़े तो उन्हें इसमें कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि, ऐसा तब करेंगे जब इसकी सचमुच जरुरत होगी.

courtesy

90 के दशक की थीम पर बने शो में वह एक ऐसे स्टूडेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो अपने जादू से कई महिलाओं का दिल जीत लेता है. रणदीप राय इस टीवी शो में समीर नाम के किरदार में नजर आ रहे हैं. दरअसल शो को लेकर खबर है कि वह और उनकी को-स्टार आशी सिंह शो में सार्वजनिक रूप से किस करते नजर आएंगे. वहीं जब मीडिया से मुलाकात के दौरान जब रणदीप इस इस बारे में कहा, ‘इसमें कोई किसिंग सीन नहीं है लेकिन, मुझे इसमें आपत्ति भी नहीं है. अगर आवश्यकता होगी तो मैं यह कर सकता हूं. अगर इसमें नहीं तो किसी और में. मुझे यह सीन करने में कोई आपत्ति नहीं है.’

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले टीवी शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ के लीड कलाकारों ने ऑनस्क्रीन पर किस करने से साफ इंकार कर दि‍या था. वहीं इसके पीछे काफी विवाद हुआ था. टीवी शो के मेकर्स शो के लीड कपल सोनारिका भदौरिया और आशीष शर्मा के बीच एक किसिंग सीन शूट करने वाले थे. लेकिन दोनों ही एक्टर्स ने इस सीन के लिए साफ इनकार कर दिया. एक्टर आशीष को यह सीन गैर जरूरी लगा वहीं सोनारिका इस सीन को करने में कम्फर्टेबल नहीं थीं.

Published by admin on 21 May 2018

Related Articles

Latest Articles