स्वरा भास्कर और राधिका आप्टे के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी कास्टिंग काउच पर दिया बयान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘राज़ी’ की सफलता का जश्न मना रही हैं. हमेशा की तरह आलिया भट्ट ने इस फिल्म में भी एक अलग किरदार निभाया है. इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट जासूस की भूमिका में नज़र आ रही हैं. 6 साल जैसे कम समय में भी आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इन दिनों एक्टिंग के साथ ही अपने बयानों के चलते भी आलिया सुर्ख़ियों में बनी हुई  हैं.

rise to conquer ✨🌻

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच के ऊपर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, ‘लड़के और लड़कियों की काम ना मिलने की वजह से बुरी हालत हो जाती है. सबको बॉलीवुड में एंट्री चाहिए होती है. जिसके लिए वो बहुत स्ट्रगल भी करते हैं और इसलिए लोग उनका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं. मुझे लगता है कि ऐसे में लोगों को खुद पर भरोसा होना चाहिए. अगर वो इस तरह की किसी परिस्थिति में फंसते भी हैं तो उनको अपने माता-पिता से बात करना चाहिए. इन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई जा सकती है.’

राज़ी हूँ ♥️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

कुछ दिनों से बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के मामले में बहुत चर्चा हो रही है. अब तक इसपर बॉलीवुड के कई सितारे अपना बयान दे चुके हैं. जिनमें राधिका आप्टे और स्वरा भास्कर जैसी एक्ट्रेस भी शामिल हैं. ऐसे में आलिया ने भी कास्टिंग काउच पर अपनी राय दी है. आलिया भट्ट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं. जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी नज़र आने वाले हैं. खबर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई बार दोनों को डिनर पर एक साथ जाते हुए भी देखा गया है.

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी. यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद भी आई थी. जिसके बाद भी आलिया को कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. जिसमें ‘हाईवे’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles