अमिताभ की बेटी श्वेता भी कर रही हैं एक्टिंग में डेब्यू, कल्याण ज्वेलर्स के एड में आएंगी नज़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 49 साल हो चुके हैं. आज भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ भी रिलीज़ हुई थी. जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. उनकी एक्टिंग के कारण कई बार अमिताभ आज के यंग एक्टर्स पर भी भरी पड़ जाते हैं. उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं जिमसें ‘दोस्ताना और ‘ब्लफमास्टर’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

#shwetabachchan makes her acting debut with Kalyan jewellers ad shoot with Dad #amitabhbachchan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

खबर आ रही है कि अभिषके के बाद अब अमिताभ की बेटी श्वेता भी एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि वो किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक एड में नज़र आने वाली हैं. यह एड कल्याण ज्वेलर्स का होगा जोकि जुलाई में ऑन एयर होने वाला है. इसके पहले भी कल्याण ज्वेलर्स के एड में अमिताभ के साथ उनकी बीवी जया बच्चन नज़र आ चुकी हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन कल्याण ज्वेलर्स के ब्रांड अम्बेसडर हैं.

#shwetabachchan snapped with Dad #amitabhbachchan for a shoot

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

श्वेता और अमिताभ ने इस एड की शूटिंग पूरी भी कर ली है. यह एड हिंदी के साथ ही मलयालम में भी बन रहा है. मलयालम एड में अमिताभ के साथ उनकी बेटी का किरदार मंजू वॉरियर निभाने वाली हैं. इस एड में श्वेता को एक अलग ही रूप में देखा जाएगा. शूट के दौरान इस एड के कुछ फोटोज सामने आए हैं जिसमें श्वेता किसी आम लड़की की तरह सलवार सूट पहने दिख रही हैं.

Courtsey 

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया था कि बचपन में वो भी एक एक्टर बनना चाहती थीं. बचपन में उन्होंने अपने स्कूल में कई प्लेस में भी पार्टीसिपेट किया था. एक बार स्कूल में ही श्वेता को हवाईयन गर्ल का किरदार निभाना था. जिसके लिए उन्होंने बहुत रिहर्सल भी की थी. लेकिन स्टेज पर जाते ही वो आखिरी शॉट भूल गई थीं. जिसके बाद उनके लिए एक्टिंग और सिंगिंग जैसे शब्द डरावने हो गए हैं.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles