300 करोड़ बजट की फिल्म ‘साहो’ के एक सीन के लिए 37 कारों और 5 ट्रकों को किया तबाह

Get Daily Updates In Email

साउथ एक्टर प्रभास को हमने फिल्म ‘बाहुबली’ में देखा ही है. यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद भी आई थी. इसके बाद प्रभास एक बार फिर से एक बिग बजट फिल्म ‘साहो’ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. टीम यूएई में फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रही है जिसका बजट 90 लाख रूपए बताया जा रहा है. इस सीन को इंटरनेशनल स्टंट कोरियोग्राफर केनी बेट्स के डायरेक्शन में शूट किया जा रहा है.

Courtesy

यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी जिसके डायरेक्टर शूजित सरकार है. पूरी फिल्म का बजट 300 करोड़ रूपए बताया जा रहा है जिससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी बड़ी हिट साबित हो सकती है. सबके दिलों को छू लेने वाली फिल्म ‘बाहुबली -द बिगनिंग’ का बजट सिर्फ 180 करोड़ रूपए था. यह देश की दूसरी सबसे महँगी फिल्म होने वाली है. पहली फिल्म ‘2 .0’ है.

SAAHO PRABHAS #loading #saaho #abudhabi #JaiPrabhas #RebelStar

A post shared by Nithiin Ram🇮🇳 (@nithiin_prabhas) on

फिल्म ‘साहो’ के इस एक्शन सीन को रियल टच देने के लिए 5 ट्रकों और 37 कारों का इस्तेमाल किया गया है. शूट के दौरान यह सब तबाह हो गए हैं. यह इसलिए किया गया है क्योंकि विजुअल इफ़ेक्ट में रियलिटी का फील नहीं आ पाता है. फिल्म के डायरेक्टर शूजित चाहते थे कि सब कुछ रियल लगे. प्रभास बताते हैं कि, ‘हम  इस फिल्म की पिछले 2 सालों से प्लानिंग कर रहे हैं. जिसके लिए वो बेनी से मिले भी थे. बेनी को अबू धाबी की लोकेशन बहुत पसंद आई थी. वे सब कुछ लाइव शूट करना चाहते थे. वो असली कारों को हवा में उड़ाना चाहते थे. जिसके लिए हमने 37 कार और 5 ट्रक तबाह कर दिए हैं. आमतौर पर फिल्मों में 70 प्रतिशत विजुअल इफ़ेक्ट और 30 प्रतिशत रियलिटी होती है पर इस फिल्म में ऐसा नहीं है.’

#Saaho Loading…….

A post shared by Pramod Perfect (@pramod_perfect) on

फिल्म ‘साहो’ में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और जैकी श्रॉफ भी नज़र आने वाले हैं.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles