सुहाना का ग्लैमरस फोटो शेयर कर मां गौरी खान ने दी जन्मदिन की बधाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर हैं. शाहरुख के साथ ही उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी फेमस हैं. वे आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. सुहाना खान भी बॉलीवुड की चर्चित स्टार किड हैं और सुहाना आज 18 साल की हो गई हैं. सुहाना के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उनके फैमिली मेम्बर्स ने पहले ही तैयारियां शुरू कर दी थी. अपनी बेटी को विश करते हुए गौरी खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सुहाना का बेहद खूबसूरत फोटो शेयर किया है.

Gearing up for a birthday bash… Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

इस फोटो में सुहाना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस फोटो में सुहाना काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन दिया है,  ‘गियरिंग अप फॉर अ बर्थडेबैश’. इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर को थैंक्स भी बोला है.

सुहाना को लेकर यह खबर भी काफी समय से सामने आ रही है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. एक अवॉर्ड शो में बेटी के बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि, ‘सुहाना फिलहाल एक मैगजीन के फोटोशूट की तैयारियों में बिजी हैं. हालांकि, उन्होंने मैगजीन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. खबरों के अनुसार जिस मैगजीन के कवर पर सुहाना नजर आएंगी यो वो अगले महीने आएगी.’

रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाना अपनी फैमिली के साथ स्पेशल लोकेशल पर बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. इस सेलिब्रेशन में उनके खास दोस्त शामिल होंगे. सुहाना इन दिनों लंदन में हैं और अपनी पढ़ाई पर ही ध्यान दे रही हैं.

बात करें सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की तो सुहाना के बॉलीवुड में एंट्री की जिम्मेदारी शाहरुख ने अपने खास दोस्त करण जौहर को दी है.

बताते चलें कि इन दिनों सुहाना अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं. इसके अलावा सुहाना अपने मेकओवर, लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी चर्चा में बनी हैं.

कुछ दिनों पहले ही सुहाना खान अपने पापा शाहरुख खान के साथ आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स को सपोर्ट करते हुए नजर आई थीं.

उनकी इस दौरान की फोटोज भी सोशल साइट्स पर काफी वायरल हुईं थी.

Published by Chanchala Verma on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles