इंडिगो एयरलाइन्स में युवक ने फिल्मी अंदाज़ में मंगेतर को किया शादी के लिए प्रपोज़

Get Daily Updates In Email

फिल्मों में अक्सर यह देखा जाता है कि हीरोइन फ्लाइट में बैठी है और हीरो उन्हें वहां बहुत ही रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ करता है. बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे कई खूबसूरत और यूनिक तरीकों हीरो अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करते हैं. ऐसे ही असल जिंदगी में भी हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उनको लड़का बहुत ही फिल्मी अंदाज़ में प्रपोज़ करे. हाल ही में खासतौर पर नागपुर से इंदौर आए नरेंद्र अनादानी ने ऐसा ही फिल्मी प्रपोजल अपनी मंगेतर के लिए प्लान किया था जब उनकी मंगेतर रविवार को इंदौर से गोवा फ्लाइट से रवाना हो रही थीं.

courtesy

इंदौर से गोवा जाने वाली फ्लाइट में सभी पैसेंजर्स बैठ गए थे नरेंद्र की मंगेतर भी अपनी सीट के पास पहुंची ही थी कि तभी फ्लाइट में इण्टरकॉम से उन्हें किसी परिचित व्यक्ति की आवाज सुनाई दी. आवाज थी नरेंद्र की और नरेंद्र ने उसी वक़्त उन्हें सभी पैसेंजर्स के सामने शादी के लिए प्रपोज़ करते हुए कहा कि ‘WILL YOU MARRY ME?’ उनकी मंगेतर यह देख कर काफी हैरान हो गई थीं क्योंकि उन्हें कोई आईडिया नहीं था कि नरेंद्र इंदौर एयरपोर्ट पर हैं. नरेंद्र के प्रपोज़ करने के बाद वो उनकी तरफ गईं.

courtesy

जब वो नरेंद्र के पास पहुंचीं तो नरेंद्र ने बिलकुल फिल्मी तरीके से घुटनों पर बैठकर उन्हें गुलाब का फूल दिया और उनकी मंगेतर ने प्यारी सी स्माइल देते हुए उसे ले लिया. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया. नरेंद्र ने इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ से रिक्वेस्ट की थी कि जब वो अपनी मंगेतर को शादी के लिए प्रपोज़ करेंगे तो ‘WILL YOU MARRY ME?’ का एक बोर्ड लेकर उनका स्टाफ मेम्बर खड़ा हो. इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ मेम्बर्स भी उनकी मदद करते नज़र आ रहे हैं. इस फिल्मी प्रपोज़ल का 1.16 सेकण्ड्स का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

courtesy

हालांकि फ्लाइट में इस तरह की अनुमति देने के कारण इंडिगो एयरलाइन पर सुरक्षा और सावधानी की दृष्टि से सवाल खड़े हो रहे हैं. एयरपोर्ट डायरेक्टर अार्यमा का कहना है कि, ‘फ्लाइट में इस तरह के शादी के प्रपोजल को पॉजिटिव तरीके में लेना चाहिए. अगर कोई व्यक्ति ऐयरोब्रिज पर शादी के लिए प्रपोज़ करता है तो उन्हें किसी भी तरह की अनुमति जरूरत नहीं हैं और रही बात इण्टरकॉम उपयोग करने की तो जाहिर सी बात है इसके लिए उन्होंने (नरेंद्र ने) फ्लाइट के कप्तान से अनुमति ली होगी.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles