जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने पर थिरकतीं नजर आएंगी नोरा फतेही

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के एक गाने पर एक्ट्रेस नोरा फतेही उनके साथ डांस करती नजर आने वाली हैं. इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है. तरण आदर्श ने बताया कि यह 1999 की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गाने ‘दिलबर’ के रीमेक में वो जॉन के साथ नजर आएंगी. बताते चलें कि इस गाने को सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था.

वहीं नोरा ने भी ट्वीट कर बताया, ‘आपके लिए एक शानदार गाना आने वाला है! मैंने जॉन के साथ 1990 दशक के शानदार गीत ‘दिलबर’ की शूटिंग खत्म की है. मैं बहुत उत्साहित हूं. मुझे लग रहा है कि यह आपको पसंद आएगा.’ फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी ने फिल्म की कास्ट और क्रू मेम्बर्स के साथ एक फोटो भी शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा,’फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की शूटिंग का आखिरी दिन. ‘दिलबर’ गाना, 15 अगस्त.’

बात करें इस फिल्म की तो इसमें जॉन अब्राहम जबरजस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं. फिल्म को भूषण कुमार के टी-सीरीज और निखिल आडवाणी एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है. बात करें फिल्म की कहानी की तो यह 19 सितंबर 2008 की सच्ची घटना पर आधारित है. कहानी दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के दौर की है.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ के लिए चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर के सामने आते ही दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म 1998 के परमाणु परीक्षण पर आधारित है और फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों पर आ रही है.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles