पुलिसकर्मी से टकराई रविंद्र जडेजा की बीवी रीवा की कार, पुलिसकर्मी ने जड़ा रीवा को थप्पड़

Get Daily Updates In Email

रविंद्र जडेजा इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर हैं. साल 2016 में रविंद्र ने रीवा सोलंकी से शादी की थी. हाल ही में रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से जाकर टकरा गई थी.  बताया जा रहा है कि इसके बाद उस पुलिसकर्मी ने रीवा के साथ बदसलूकी करते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया था.

Courtesy

जामनगर के सरु सेक्शन रोड़ इलाके में रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक टकरा गई थी. गाडी में उनके साथ उनकी बेटी निधयाना भी बैठी हुई थीं. कार टकराने के बाद पुलिसकर्मी और रीवा के बीच झगड़ा होने लगा था. झगड़ा इतना बढ़ गया था कि पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ ही मार दिया था. इस पुलिसकर्मी का नाम संजय आहिर बताया जा रहा है. इसके बाद रीवा सीधे पुलिस स्टेशन चली गई थीं.

Courtesy

रीवा जामनगर के जिला पुलिस मुख्यालय पहुंच गई थीं. वहां जाकर रीवा ने संजय आहिर के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज करवाई थी. शिकायत सुनने के बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई थी. पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा कि, ‘महिला के साथ बदसलूकी के मामले में पुलिसकर्मी संजय के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने संजय के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं.’

Courtesy

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा इन दिनों आईपीएल में बिजी हैं. उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्ले ऑफ में पहुंच चुकी है. जिसके लिए वो तैयारी कर रहे हैं. रविंद्र के पिता अनिरुद्ध जडेजा एक वाचमैन थे. जिसके बाद भी अपनी मेहमत और लगन के चलते रविंद्र आज इस मुकाम पर हैं. उनके पिता चाहते थे कि रविंद्र एक आर्मी अफसर बने पर रविंद्र को शुरू से ही क्रिकेट में इंटरेस्ट था. साल 2005 में उनकी माँ लता का देहांत हो गया था. जिसके बाद रविंद्र बहुत परेशान रहने लगे थे. रविंद्र की एक बहन नैना भी हैं जो की नर्स हैं.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles