अपनी माँ श्रीदेवी की तरफ से ‘मॉम’ के लिए जाह्नवी और खुशी ने जूरी मेंबर्स को कहा ‘शुक्रिया’

Get Daily Updates In Email

24 फरवरी 2018 में बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी का निधन हो गया था. जिससे बॉलीवुड के साथ ही उनके फैंस को भी सदमा लगा था. दरअसल श्रीदेवी अपने भांजे मोहित की शादी के लिए दुबई गई थीं. शादी के बाद भी श्रीदेवी ने दुबई में कुछ दिन और बिताने का निर्णय लिया था. इसी दौरान अपने होटल के बाथटब में डूब कर उनकी मौत हो गई थी.

श्रीदेवी की मौत के बाद उनके फैंस और परिवार में भी मायूसी छा गई थी. मरणोपरांत श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवार्ड से नवाज़ा जाना था जिसके लिए उनकी बेटियां ख़ुशी और जाह्नवी के साथ उनके पति बोनी कपूर पहुंचे थे. यहां बोनी कपूर को इमोशनल होते हुए भी देखा गया था. इसी दौरान बेटी जाह्नवी कपूर से भी बातचीत हुई थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि ,’मैं और मेरी बहन ख़ुशी जूरी मेंबर्स को शुक्रिया कहना चाहते हैं कि उन्होंने फिल्म ‘मॉम’ में माँ की कड़ी मेहनत को पहचाना है. यह फिल्म उनके लिए काफी स्पेशल थी. हम खुश हैं कि उन्हें इस फिल्म के लिए सराहा गया है.’ इसके बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी ने भी भारत सरकार को शुक्रिया किया था.

इस दौरान जाह्नवी और ख़ुशी कैमरे में कैद हो गए थे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब तक उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया है फिर भी सोशल मीडिया पर उनके काफी सारे फॉलोवर्स हैं. आए दिन जाह्नवी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज डालती रहती हैं.

जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नज़र आने वाले हैं. ईशान खट्टर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं. यह फिल्म पॉपुलर मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक होगी.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles