शादी से तो मेरा भरोसा उठ गया है पर मैं बॉयफ्रेंड जरूर बनाना चाहूंगी- सोफिया हयात

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए यह बताया था कि वो अपने पति व्लाद से अलग हो गई हैं. अक्सर अपने फोटोज और बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली सोफिया हयात ने पिछले साल ही इंटीरियर डिज़ाइनर व्लाद से शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने प्रेग्नेंट होने की खबर भी दी थी पर अब वो व्लाद से अलग हो चुकी हैं.

I changed my jumper 🤣🤣🤣

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

कुछ समय पहले ही सोफिया ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो रोते हुए बोल रही थीं कि उनके पति व्लाद की वजह से उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था. इसके बाद उनकी बॉडी में नेगेटिव बदलाव भी आ गए हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोफिया बताती हैं कि,’ मैं अपने पति व्लाद को भूल चुकी हूँ. अब मैं उसकी दी हुई सगाई की अंगूठी भी बेचना चाहती हूँ.’ कुछ समय पहले उन्होंने व्लाद पर फ्रॉड होने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि व्लाद कोई काम नहीं करते हैं. उन्होंने सोफिया से झूठ कहा था.

Feeling pink

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

जब आगे के प्लान्स के बारे में सोफिया से पूछा गया तो उनका कहना था कि,’ अब मैं शादी पर तो भरोसा नहीं करती हूँ कोई पसंद आ गया तो मैं उसे बॉयफ्रेंड जरूर बनाना चाहूंगी. अब मैं किसी के साथ रिश्ते में आई तो सबसे पहले उसके बारे में पूरी जानकारी लूंगी. मैं उसी इंसान से रिश्ता रखूंगी जो मेरे लेवल का हो. मैं नहीं चाहती कि कोई मुझसे जले. व्लाद ने मेरी गिफ्ट की हुई अंगूठी बेच दी है. उन्होंने मेरी गिफ्ट की हुई घड़ी भी बेच दी है.’

Dressed as Egyptians for nye

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

सोफिया हयात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. पिछले दिनों सोफिया ने एक लम्बा चौड़ा बयान देते हुए व्लाद से रिश्ता तोड़ लिया था. उनका कहना था कि व्लाद काफी समय से कर्ज़े में हैं.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles