एक दूसरे का हाथ पकड़े रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए स्पॉट हुए सोनम कपूर और आनंद आहूजा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी और अपने कान्स लुक्स को लेकर चर्चा में हैं. शादी के बाद आनंद और सोनम अपनी मैरिड लाइफ एंज्वॉय कर रहे हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल से लौटने के बाद सोनम और आनंद के साथ नजर आए थे. दरअसल सोनम के कान्स फिल्म फेस्टिवल से मुंबई लौटने के बाद उनके पति भी उनके मिलने के लिए मुंबई लौटे थे और एक्ट्रेस उन्हें लेने एयरपोर्ट पहुंची थीं. इस दौरान दोनों एक साथ कार में रोमांटिक अंदाज में बैठे नजर आए थे. दोनों की इस दौरान की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

After Work, Some Pleasure: @sonamkapoor Goes Out On Dinner Date With @anandahuja Last Night.😍 . . Follow @spotboye for Latest Bollywood News. #sonamkapoor #SonamKapoorAhuja #anandahuja #newlywed #bollywood #actress #Couple #couplegoals #dinner #date

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on

इसके बाद एक बार फिर से दोनों एक साथ स्पॉट किए गए हैं. इस बार दोनों डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किए गए थे. इस दौरान दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले मुंबई के रेस्त्रां के बाहर आते हुए स्पॉट किए गए थे. इस दौरान दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे थे. यह पहली बार है जब सोनम और आनंद शादी के बाद मुंबई में घूमते हुए स्पॉट हुए हैं.

इस दौरान दोनों के साथ आनंद के कुछ दोस्त भी मौजूद थे. अपनी इस डिनर डेट पर सोनम कपूर सफेद रंग के कॉटन कुर्ते में नजर आईं. तो वहीं आनंद यलो टीशर्ट और वरमूडा के कूल लुक में नजर आए.

इसके अलावा दोनों का डिनर डेट से लौटते हुए भी एक फोटो वायरल हो रहा है. जिसमें आनंद और सोनम कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. कार में सोनम आनंद की तरह किस का एक्सप्रेशन देती हैं तो आनंद उन्हें देखकर जीभ चिढ़ाते नजर आ रहे हैं. दोनों को जैसे ही अपने बिजी शेड्यूल से टाइम मिला दोनों ने डिनर डेट का प्लान बनाया.

Courtesy

सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन ने बिजी हैं. इस फिल्म के बाद वे ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग करने वाली हैं. इस वजह से दोनों ने अपना हनीमून का प्लान आगे बढ़ा लिया है. दोनों अब 5 महीने के बाद अपना हनीमून प्लान करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों हनीमून के लिए ग्रीस जा सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles