सनी लियॉन की गैर मौजूदगी में पति डेनियल वीबर बेटी निशा का रख रहे हैं ध्यान

Get Daily Updates In Email

हाल ही में सनी लियॉन के पति डेनियल वीबर को बड़ी बेटी निशा के साथ मुंबई के जुहू में वॉक करते हुए देखा गया था. निशा इस दौरान प्रेम्प में बैठी थीं और डेनियल उन्हें घूमाते हुए दिख रहे थे. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में निशा बेहद खुश लग रही हैं और कैमरे की तरफ देखते हुए निशा ने स्माइल भी दी.

निशा के पापा डेनियल उनका बहुत ख्याल रखते हुए नज़र आ रहे थे. डेनियल ने निशा के प्रेम्प में एक रेड और ब्लू कलर की पानी की बोतल रखी थी. जिससे निशा खेलती हुई नज़र आ रही थीं. निशा प्रेम्प में बहुत मस्ती कर रही थीं तो वहीं डेनियल अपनी बेटी को घूमाते हुए क्यूट लग रहे थे. डेनियल ने रेड कलर का बरमूडा और ग्रीन कलर की टीशर्ट पहनी थी. दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही थी.

आपको बता दें सनी लियॉन ने पिछले साल जुलाई में निशा को गोद लिया था. उस समय निशा मात्र 21 महीने की थी. इस साल मार्च में सनी सरोगेसी के जरिये दो बच्चों की माँ बनी हैं. अब निशा के दो जुड़वां भाई-बहन भी हैं. जिनका नाम अशर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर हैं. कुछ समय पहले ही सनी अपने पति डेनियल और तीनों बच्चो के साथ भारत वापस लौटी हैं.

पहली बार सनी के दोनों बच्चें अक्षर और नूह इंडिया आए हैं. सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘मुझे शुरू से ही तीन बच्चे चाहिए थे. लेकिन समय बीतता चला गया और मेरा कोई बच्चा नहीं हुआ. हमारे परिवार को पूरा करने के लिए हमने सरोगेसी का सहारा लिया और अब जाकर हमारा यह सपना पूरा हो गया है.’

बात करें सनी के फिल्मों के बारे में तो सनी जल्द ही तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नज़र आएंगी. यह एक पीरियड फिल्म है. इस फिल्म को 2018 में ही रिलीज़ किया जाएगा.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles