‘SOTY 2’ के बाद शाहिद कपूर के साथ ‘अर्जुन रेड्डी’ में नजर आएंगी तारा सुतारिया

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की साल 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के हिट होने के बाद अब फ़िल्म का अगला पार्ट ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ बनाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग शुरू भी की जा चुकी है. इस फिल्म में ‘बागी’ स्टार टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं. टाइगर के साथ फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं.

यह अनन्या और तारा की डेब्यू फिल्म है. दोनों ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत को लेकर खुश हैं लेकिन अब तारा के लिए एक और खुशखबर है कि अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज़ से पहले ही उन्हें दूसरी फिल्म मिल गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार वे शाहिद कपूर के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी.

947 outfits later 🕺🏻🕺🏻🕺🏻

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria__) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘अर्जुन रेड्डी के रीमेक में तारा, शाहिद संग रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है. कुछ समय पहले ही शाहिद को इस फिल्म के लिए साइन किया गया था. उसके बाद हीरोइन की तलाश शुरू हो गई थी. अब मेकर्स की ये तलाश भी पूरी हो गई है.’

🍣🍹Always #Bangkok

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria__) on

बताते चलें तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ पिछले साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आए थे और शालिन पांडे फिल्म में विजय देवरकोंडा की प्रेमिका के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म में विजय एक ऐसे छात्र की भूमिका में नजर आते हैं जो अपनी प्रेमिका को खो देने के बाद विनाश की राह पर चल पड़ते हैं.

Last week💜

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria__) on

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की रिलीज़ से पहले भी तारा को अगली फिल्म मिलना उनके लिए बेहद खुशी की बात है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे है और इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles