टीवी एक्टर रवि दुबे नज़र आए खिलजी अवतार में, लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ तो सबको याद ही होगी. इस फिल्म के लिए रणवीर और दीपिका की एक्टिंग को बहुत सराहा गया था. रिलीज़ से पहले ही फिल्म काफी चर्चा में थी. करणी सेना के सदस्य फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देना चाहते थे. जिसके कारण फिल्म के कुछ सीन्स में बदलाव भी किए गए थे. फिल्म में हीरो तो शाहिद कपूर थे पर उनसे ज्यादा विलन रणवीर सिंह के लिए लोग यह फिल्म देखने गए थे.

Courtesy

रणवीर सिंह ने अपने लुक और एक्टिंग से खिलजी के किरदार में जैसे जान डाल दी थी. इस किरदार में रणवीर सिंह को वहशीपन और दरिन्दगी दिखाना थी जो उन्होंने बखूबी निभाई थी. इसके लिए उन्हें फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक से बहुत तारीफें भी मिली थीं. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें फिर से खिलजी उस ही अवतार में नज़र आ रहे हैं लेकिन इस बार यह किरदार रणवीर सिंह नहीं बल्कि टेलीविज़न एक्टर रवि दुबे निभा रहे हैं.

Ravi dubey sports khilji avtaar for a serial. . . #ravidubey #khilji #ranveersingh

A post shared by Ranveer Singh (@ranveer_ka_fan_club) on

इस वीडियो के बाद सभी को लग रहा है कि यह रणवीर सिंह ही है. लेकिन ऐसा नहीं है. टेलीविज़न एक्टर रवि दुबे का यह लुक हूबहू खिलजी की तरह ही लग रहा है. यह अवतार रवि ने एक टीवी शो के प्रमोशन के लिए लिया है. जिसमें वो आम लोगों से सवाल पूछते हैं और सही जवाब मिलने पर उन्हें तोहफा भी देते हैं. रवि ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी फोटो भी शेयर किया है. रवि एक गेम शो लाने वाले हैं. जिसका नाम ‘सबसे स्मार्ट कौन’ है. यह शो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाला है.

टेलीविज़न एक्टर रवि दुबे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डीडी नेशनल के शो ‘तेरी कहानी’ से किया था. इसके बाद भी उन्हें कई हिट शोज में देखा गया था. जिसमें ‘जमाई राजा’ और ’12 /24 करोल बाग़’ जैसे सीरियल शामिल हैं.

Published by admin on 22 May 2018

Related Articles

Latest Articles