इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हुए एबी डिविलियर्स, ट्वीट्स के जरिए लोग जता रहे दुःख

Get Daily Updates In Email

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. हाल ही में आई इस खबर ने जैसे सबको उदास कर दिया है.

34 साल के एबी डिविलियर्स ने घोषणा की है कि वो क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले रहे हैं. एबी डिविलियर्स का कहना है कि,’ यही सही समय है 14 साल के करियर के बाद अब रिटायरमेंट लेने का.’

इसके साथ ही एबी के फैंस बहुत उदास हो गए हैं. कुछ समय पहले ही अपने हैरतअंगेज़ कैच के जरिए वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे थे. उनका कैच लोगों को बहुत पसंद आया था. जिसके बाद से सब उन्हें सुपरमैन कहने लगे थे.

एक बार फिर से एबी डिविलियर्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं पर इस बार यह सबके चेहरे पर मायूसी ला रहा है क्योंकि उन्होंने सन्यास ले लिया है.

लोग अलग-अलग तरह के ट्वीट करते हुए क्रिकेटर एबी डिविलियर्स को अलविदा कह रहे हैं. कोई लिख रहा है कि, वो इंडिया के फेवरेट क्रिकेटर थे. तो कोई उन्हें कह रहा है अलविदा सुपरमैन. वो भले ही दूसरे देश से आए थे लेकिन इंडिया ने उन्हें अपने देश के प्लेयर जैसा ही माना था. कुछ लोग तो यहां तक कह रहे है कि, एबी प्लीज अपना ये सन्यास का निर्णय वापस ले लो. हम आपको और खेलते हुए देखना चाहते हैं.

इसके अलावा भी कई लोगों ने ट्वीट करते हुए ए बी के रिटायरमेंट पर दुःख जताया है. एक फैन कह रहा है कि, यह सुनकर जैसे मेरा दिल ही टूट गया है.

जाहिर सी बात है इतने बड़े बल्लेबाज़ के रिटायर होने पर सभी को दुःख होगा ही. बता दें कि एबी एक धुरंदर बल्लेबाज़ होने के साथ ही दूसरे गेम्स भी जानते हैं. उन्हें हॉकी, फुटबॉल और टेनिस के साथ ही स्विमिंग भी आती है. इसके अलावा एबी को गाने का भी बहुत शौक है.

Published by admin on 23 May 2018

Related Articles

Latest Articles