ऑटो में सवारी करते नजर आए अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 49 साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा है. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ भी रिलीज़ हुई है जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. अपनी एक्टिंग के चलते अमिताभ बच्चन आज के यंग एक्टर्स को भी टक्कर देते हैं. हाल ही में कुछ फोटोज सामने आए हैं जिसमें वो अपनी बेटी श्वेता के साथ शूटिंग करते हुए दिख रहे हैं.

Daughter's debut with Father…. #shwetabachchan with #amitabhbachchan …. FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews . FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews FOLLOW ➡ @newbollywoodnews #bollywood #newbollywoodnews #jacquelinefernandez #indonesia #taylorswift #janhvikapoor #srk #emma #kimkardashian #pakistan #promote #russia #india #instagood #instagram #shraddhakapoor #kareenakapoor #priyankachopra #kyliejenner #justinbieber #selenagomez #influencer #sonamkapoor

A post shared by newbollywoodnews (@newbollywoodnews) on

बता दें कि यह शूट किसी फिल्म या टेलीविज़न शो के लिए नहीं हो रहा है. बल्कि श्वेता बच्चन कल्याण ज्वेलर्स के एक एड से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं. इन फोटोज में जहां श्वेता बिलकुल एक आम लड़की की तरह सलवार सूट पहने हुए हैं वहीं उनके पिता अमिताभ बच्चन भी किसी आम आदमी  की तरह ही दिख रहे हैं. इसी दौरान कुछ और फोटोज भी सामने आए हैं जिनमें श्वेता और अमिताभ ऑटो में बैठे हुए दिख रहे हैं.

#amitabhbachchan #shwetabachchan

A post shared by Big B (@amitabhbachchan_lovers) on

अमिताभ बच्चन ने भी एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो ऑटो पर बैठे हुए हैं. ऑटो के बारे में अमिताभ का कहना है कि,’मैं आज यात्रा के पसंदीदा माध्यम ऑटो से काम के लिए गया था. आप इसे ऑटो रिक्शा या ऑटो कुछ भी कह सकते हैं.’ एक फोटो में तो अमिताभ छड़ी पकड़े हुए भी नज़र आ रहे हैं. जाहिर सी बात है कि 75 वर्ष की उम्र में अब उन्हें असहाय महसूस होने लगा है.

अमिताभ और श्वेता एक एड में नज़र आने वाले हैं जोकि कल्याण ज्वेलर्स का होगा. यह जुलाई में ऑन एयर होने वाला है. इसके पहले भी कल्याण ज्वेलर्स के एड में अमिताभ के साथ उनकी बीवी जया बच्चन नज़र आ चुकी हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन कल्याण ज्वेलर्स के ब्रांड अम्बेसडर हैं. यह एड हिंदी के साथ ही मलयालम में भी बन रहा है.

Published by admin on 23 May 2018

Related Articles

Latest Articles