सलमान के जीजा आयुष कर रहे हैं ‘लवरात्रि’ से डेब्यू, विश्व हिन्दू परिषद ने जताया नाम पर एतराज

Get Daily Updates In Email

सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा का डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ से करवाने जा रहे हैं. यह फिल्म अभिराज मीनावाला के डायरेक्शन में बन रही है. लेकिन बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का एक परेशानी पीछा छोड़ती हैं तो दूसरी आ जाती है. जी हाँ, सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ पर विश्व हिन्दू परिषद् ने कहा है कि, ‘वो यह फिल्म रिलीज़ नहीं होने देंगे क्योंकि यह नाम हिन्दू त्योहारों की मान्यता को बिगाड़ता है’.

#SalmanKhan’s brother-in-law #AayushSharma’s debut film #Loveratri lands into trouble over title| Read: https://bit.ly/2s25uPw #bollywood #bollywoodmovies #movie #actorslife #artist #actors #film #cinema #news #india #industry #mumbai

A post shared by Cine Kalakaar (@cinekalakaar) on

विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यवाहक अध्यक्ष अलोक कुमार का कहना है कि, वो इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे. वो किसी भी हिन्दू की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचना चाहते हैं. उनका कहना है कि फिल्म ‘लवरात्रि’ बैकड्रॉप पर आधारित है. जो एक हिन्दू त्योहार है और यह नाम इसका अर्थ बिगाड़ता है. इसलिए वो इसे रिलीज़ नहीं होने देंगे.

फिल्म में गुजरात की एक कहानी दिखाई जाएगी. जिसकी रिलीज़ डेट 5 अक्टूबर रखी गई है क्योंकि उस वक़्त नवरात्री का त्यौहार शुरू हो जाएगा. यह फिल्म सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बन रही है.

इसकी घोषणा सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पिछले साल ही कर दी थी. इस फिल्म में आयुष के साथ ही डायरेक्टर अभिराज भी डेब्यू कर रहे हैं. इसके पहले भी अभिराज सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. सलमान खान ने हर बार की तरह इस बार भी नए लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया है. तो अब देखना यह है कि विश्व हिन्दू परिषद् वाले यह फिल्म रिलीज़ होने देते है या नहीं. अब तक फिल्ममेकर्स का भी इस पर कोई जवाब नहीं आया है.

#loveratri #bollywoodstar #bollywood #upcomingfilms

A post shared by Bollywood Stars (@bollywoodstarspic) on

हलाकि यह पहली बार नहीं है कि कोई हिन्दू संगठन फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा रहा है. इसके पहले भी संजय लीला की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ और ‘पद्मावत’ के नाम को लेकर भी बवाल खड़ा हो गया था.

Published by admin on 23 May 2018

Related Articles

Latest Articles