निकाह के बाद दीपिका कक्कड़ ने रखा पहला रोजा, फोटोज हो रहे वायरल

Get Daily Updates In Email

टीवी के पसंदीदा शो ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर के किरदार से फेमस हुईं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी शादी को लेकर लंबे समय तक चर्चा में रह चुकी हैं. बता दें इसी शो के उनके को स्टार शोएब इब्राहिम से दीपिका ने निकाह किया है. दोनों पूरे रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे हैं.

White is Eternal, So Are We! 💑 @ms.dipika #dodilmilgaye

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

कहा जा रहा है कि शोएब से शादी के बाद सिमर ने मुस्लिम धर्म अपना लिया है. जिसके बाद दीपिका ने अपनी शादी के बाद के अपने पहले रमजान के दौरान शोएब के पूरे परिवार के साथ रोजा रखा. बता दें यह दीपिका के निकाह के बाद उनका पहला रोजा है. उनके इस पहले रोजे की कुछ फोटोज शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

💑

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

उनके इन फोटोज को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि उन्होंने बेहद खुशी से अपने निकाह के बाद का अपना पहला रोजा रहा है. इन फोटोज में वे शोएब के पूरे परिवार के साथ इफ्तार करती नजर आ रही हैं.

बताते चलें कि शोएब और दीपिका ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था. दोनों का निकाह लखनऊ से 100 किलो मीटर दूर मौदाहा में हुआ था. इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन भी किया गया था. दीपिका के धर्म परिवर्तन की वजह से यह शादी ज्यादा चर्चा मे रही थी. शोएब से निकाह के बाद दीपिका ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था. वह हिंदू से मुस्लिम बन गई थीं और उन्होंने अपना नाम फैजा इब्राहिम भी रख लिया था.

इस बात को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि ये उनका निजी फैसला है और वह इस बारे में किसी को सफाई नहीं देना चाहती हैं.

बता दें दीपिका और शोएब एक दूसरे को साल 2013 से डेट कर रहे हैं. शोएब ने रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सेट पर दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था.

यह भी बता दें कि इस शादी के पहले भी दीपिका रौनक सैमसन से साल 2009 में शादी कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 May 2018

Related Articles

Latest Articles