IPL-2018 के क्लोजिंग सेरेमनी में डांस परफॉरमेंस देती नजर आएंगी एक्ट्रेस कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

IPL-2018  का आखिरी मुकाबला 27 मई होने जा रहा है. क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस अपनी दमदार परफॉरमेंस देने वाले हैं. वहीं इस लिस्ट में नया नाम जुड़ने की खबर आ रही है. दरअसल खबर है कि कटरीना कैफ भी IPL क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाली हैं.

courtesy

कटरीना की परफॉरमेंस को लेकर खबर है कि वो IPL क्लोजिंग सेरेमनी में 10 मिनट की परफॉरमेंस देने वाली हैं. कटरीना अपनी फिल्मों के परहिट गानों पर डांस परफॉरमेंस देने वाली हैं. जिसमें उनकी पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ भी शामिल होगा. वहीं कटरीना ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर डांस परफॉरमेंस की रिहर्सल भी शुरू कर दी है. खबरें यह भी है कि कटरीना को अपने डांस परफॉरमेंस के लिए मोटी रकम का ऑफर किया गया है.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि IPL-2016 के ओपनिंग सेरेमनी में भी कटरीना ने अपनी डांस का जलवा दिखाया था. कटरीना ने अपने धमाकेदार परफॉरमेंस के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं IPL-2018 के क्लोजिंग सेरेमनी एक बार फिर कटरीना से धमाकेदार परफॉरमेंस की उम्मीद है. शो को स्टार इंडिया नेटवर्क में फाइनल मैच से 2 घंटे पहले टेलीकास्ट किया जाएगा. शो को टैग दिया गया है ‘क्रिकेट फिनाले पार्टी तो बनती है’.

courtesy

वहीं रणबीर कपूर भी इस इवेंट में नजर आने वाले हैं. रणबीर फिनाले से पहले दो घंटे के एक ‘प्रील्यूड’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं. वहीं रणबीर कपूर को लेकर एक खबर है कि इस इवेंट की होस्टिंग के लिए रणबीर कपूर 1 करोड़ रूपए फीस चार्ज कर रहे हैं. बात करें IPL के फाइनल मैच की तो फाइनल में CSK ने अपनी जगह पक्की कर ली है और आज का मुकाबला KKR और RR के बीच है. आज का मैच जीतने वाली टीम सेमी-फाइनल में SRH के साथ मुकाबला करेगी और सेमी-फाइनल मैच अपने नाम करने वाली टीम फाइनल में CSK के खिलाफ भिड़ेगी.

Published by admin on 23 May 2018

Related Articles

Latest Articles