बहुत खूबसूरत है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया का नया घर, देखें इनसाइड फोटोज

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने पिछले साल 8 जुलाई को अपने को-एक्टर विवेक दाहिया से शादी की थी. शादी के बाद 10 जुलाई को दोनों का चंडीगढ़ में शानदार रिसेप्शन रखा था. इसके बाद मुंबई लौटने के बाद भी 14 जुलाई को अपने दोस्तों के लिए दोनों ने एक पार्टी रखी थी. दिव्यांका और विवेक दोनों ही टीवी एक्टर्स हैं जिसके चलते शादी के बाद दोनों ने मुंबई में एक घर खरीदने का फैसला किया था.

Courtesy

अब दोनों ने मुंबई के गोरगांव इलाके में एक फ्लैट खरीद लिया हैं, जिसकी फोटोज सामने आ चुकी हैं. फोटोज में हम देख सकते हैं कि दिव्यांका और विवेक का यह घर कितना खूबसूरत लग रहा है. यह घर करीबन 1260 स्क्वेयर फ़ीट का है. जिसमें गोल्डन कलर को बेस दे कर इंटीरियर डिजाइनिंग की गई है. इस घर के एक कार्नर में मंदिर बना हुआ है जो जयपुर से बुलवाया गया है. वहीं दूसरी जगह एक ट्रॉफी स्टैंड भी बनाया गया है जहां दिव्यांका और विवेक की जीत को सजाया जाएगा.

Courtesy

घर का डाइनिंग एरिया भी बहुत खूबसूरत है. जिसमें कांच की डाइनिंग टेबल के साथ ही व्हाइट कुशन वाली चेयर्स भी नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही घर की एंट्री पर काफी स्टाइलिश नेम प्लेट भी बनी हुई है. घर के डेकोरेशन के लिए खूबसूरत पेंटिंग के साथ ही सीलिंग का भी इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा घर में रोशनी का भी खास ख्याल रखा गया है. बेडरूम में गोल्डन कलर के बेड के साथ व्हाइट कलर के कबर्ड्स भी बहुत खूबसूरत लग रहे हैं.

Courtesy

फिलहाल दिव्यांका स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं. विवेक और दिव्यांका की मुलाकात भी इसी शो के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को दिल बैठे थे. दरअसल उस समय दिव्यांका का एक्टर शरद से ब्रेकअप हो गया था. जिसके बाद विवेक की दोस्ती ने दिव्यांका को शरद की यादों से बाहर निकाला था.

Published by admin on 23 May 2018

Related Articles

Latest Articles