सिंगिंग की भी स्टार हैं अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली सुगंधा मिश्रा

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी जगत में एक खास जगह हासिल कर चुकी सुगंधा मिश्रा आज अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं. सुगंधा मिश्रा का जन्म आज ही के दिन यानि 23 मई 1988 को जलंधर में हुआ था. सुगंधा अपनी कॉमेडी के अलावा गायकी के लिए भी जानी जाती हैं. सुगंधा ‘Hero Honda-Sa-Re-Ga-Ma-Pa Singing Superstar’ की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. सुगंधा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा’ से मिली थी. इस शो में वो विद्यावती के किरदार में नजर आई थीं.

courtesy

सुगंधा ने अपने करियर की शुरुआत BIG FM में एक रेडियो जॉकी के तौर पर किया था.  अपने करियर के शुरुआत में सुगंधा कई डॉक्यूमेंट्रीज में अपनी आवाज दे चुकी हैं और कई प्ले और शॉर्ट फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं. अपने एक्टिंग करियर में सुगंधा कई टीवी शोज को होस्ट कर चुकी हैं.

बताते चलें कि सुगंधा एक गायकी घराने से आती हैं. सुगंधा ने सिंगिंग में मास्टर डिग्री हासिल की है और अभी म्यूजिक में डॉक्टरेट कर रही हैं. फ़िलहाल सुगंधा सुनील ग्रोवर के शो ‘दन दना दन’ का हिस्सा हैं. हाल ही में सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें वो अली अजगर, सुनील ग्रोवर और युसूफ पठान के साथ नजर आ रही हैं.

Published by admin on 23 May 2018

Related Articles

Latest Articles