ऋषि कपूर के ट्वीट का आलिया ने दिया जवाब, कहा- ‘आगे भी आपके साथ करना चाहती हूं काम’

Get Daily Updates In Email

काफी दिनों से एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर अपने अफेयर की खबरों को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं. दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नज़र आएंगे. पहली बार दोनों किसी फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं.

courtesy

अपने जमाने के मशहूर कलाकार ऋषि कपूर हमेशा अपने ट्वीट्स और बयानों को लेकर खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में ऋषि कपूर का ट्वीट फिर से चर्चा का विषय बन गया है. उन्होंने ट्वीट किया कि, ‘मैंने भट्ट फैमिली के ज्यादातर हुनरमंद सदस्यों (रिश्तेदारों) के साथ काम किया है. जिसमें महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट शामिल हैं. मैं सभी को शुक्रिया करना चाहता हूं.’

ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. सभी इस ट्वीट के कारण आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरों को अब सच बता रहे हैं. ऋषि कपूर के इस ट्वीट के रिप्लाई में आलिया भट्ट ने ट्वीट किया कि ‘haha wow..hope we work together again  sir…may be this time all together.’ आलिया ने कहा कि, ‘आशा करती हूं आगे भी हम वापिस साथ में काम करेंगे और शायद इस बार सब साथ में’.

आलिया भट्ट पहले एक इंटरव्यू में अपनी और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री के बारें में बात करते हुए कहा कि ‘मुझे ख़ुशी है कि लोग मेरी और रणबीर की केमिस्ट्री की बारे में बातें कर रहे हैं.’ आलिया और रणबीर ने सोनम कपूर की शादी में एक साथ पहुंच कर भी सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था. इससे पहले भी दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है. आलिया ने एक चैट शो के दौरान कहा था कि, ‘उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश था’. और रणबीर कपूर ने भी हाल में यह स्वीकारा है कि ‘एक लड़के के तौर पर मुझे आलिया पर क्रश है.’

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बात करें दोनों की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की तो इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

Published by admin on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles