नेहा को ट्रोल होते देख अंगद ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- तुम जैसे लोगों के कारण ही देश बदनाम है

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी ने अचानक से शादी करके सबको हैरान कर दिया था. दोनों ने 10 मई को दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की थी. नेहा ने सोशल मीडिया के जरिये ही अपने फैंस को जानकारी दी थी कि उनके बेस्ट फ्रेंड अब उनके लाइफ पार्टनर बन गए हैं. शादी के बाद नेहा और अंगद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी. अब नेहा को अपनी उम्र से छोटे लड़के से शादी करने पर ट्रोल किया जाने लगा था.

EK aur lo… @nehadhupia 10th May!!!voh bhi kya din tha.. @nehadhupia kidhaan.. @raghavendra.rathore ke kapde check karo Mrs Bedi🤗😇 @radhika_nihalani see I can smile..

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

बता दें अंगद नेहा से उम्र में दो साल छोटे हैं. कुछ दिनों पहले नेहा ने पति अंगद की अपकमिंग फिल्म ‘सुरमा’ का एक वीडियो शेयर करते हुए अंगद को बधाई दी थी. सभी लोग अंगद को बधाई और उनके काम के लिए उन्हें सराह रहे थे. लेकिन एक यूजर ने इसी पोस्ट पर नेहा को ट्रोल कर दिया जिसे पढ़ के नेहा खुद को करारा जवाब देने से नहीं रोक पाईं. दरसल उस यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा था कि ‘दो साल छोटा है अंगद बेदी. हसबैंड नहीं भाई है तुम्हारा. राखी पहनाओ.’इस कमेंट को पढने के बाद नेहा ने उस यूजर को रिप्लाई देते हुए कहा कि ‘सलाह देने के लिए शुक्रिया. अब मुझ पर एक एहसान करो और जाओ अपना जीवन जिओ.’

courtesy 

इसके बाद अंगद अपनी पत्नी नेहा को इस तरह ट्रोल होते देख खुद को कंट्रोल ना कर पाए और जब एक अन्य यूजर ने नेहा को लेकर भद्दे कमेंट किए तो उन्होंने उस यूजर को जवाब देकर उसकी बोलती बंद करवा ही दी. अंगद ने लिखा कि ‘आपके माता-पिता ने आपको यही शिक्षा दी है. आप धरती माँ के लिए एक व्यर्थ हो. आप जैसे लोगो के कारण ही हमारे देश का नाम खराब होता है.’

 

अंगद जल्द ही फिल्म ‘सुरमा’ में बिक्रमजीत सिंह का किरदार निभाते नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और दिलजीत दिखाई देंगे.

Published by admin on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles