पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपने पुराने ट्वीट पर ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार और फरहान अख्तर

Get Daily Updates In Email

देश में पेट्रोल-डीज़ल की कीमत बढ़ना एक चर्चा का विषय बन गया है. इस तरह लगातार पेट्रोल के दाम बढ़ने से आम जनता को बहुत परेशानी हो रही है. अब पेट्रोल लगभग 80 रुपए प्रति लीटर हो गया है तो वहीं डीज़ल 70 रुपए प्रति लीटर. इस कारण से सेंट्रल गवर्नमेंट को कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है. इसे लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर विरोध किया था जिसे लेकर अब वे ट्रोल का शिकार हो रहे हैं.

My new profile 😍😍

A post shared by Akshay kumar (@akshaykumar.live) on

सोशल मीडिया पर फैंस बॉलीवुड स्टार के पुराने ट्वीट्स ढूंढ रहे हैं. वो ट्वीट्स जो सेलिब्रिटीज ने पिछली सरकार यानी यूपीए के समय पेट्रोल और डीज़ल के भाव बढ़ने पर किए थे. अक्षय कुमार भी इसी के चलते अपने पुराने ट्वीट के कारण ट्रोल हो रहे हैं. इस बार अक्षय ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर चुप्पी साध ली है. अक्षय के एक फैन ने उनके 6 साल पुराने ट्वीट पर चुटकी ली तो अक्षय कुमार ने अपना वो ट्वीट ही हटा दिया. आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या ट्वीट था जिसे अक्षय ने हटा ही दिया. हम आपको बताते हैं अक्षय ने 27 फरवरी 2012 को यह ट्वीट किया था.

courtesy 

इस ट्वीट में लिखा था, ‘दोस्तों मुझे लगता है कि साइकिल को साफ करने और उसे रोड पर चलाने का समय आ गया है. सूत्रों के अनुसार पेट्रोल के दाम फिर से बढ़ने की आशंका है.’ इस ट्वीट पर अक्षय के फैन ने जवाब में ट्वीट किया कि ‘अक्षय सर, क्या आप मुझे अपनी साइकिल उधार दे सकते हैं. मैं इसे साफ करूंगा.’

अक्षय ने इस ट्वीट के अलावा और दो ट्वीट पेट्रोल को लेकर किए थे लेकिन उन्होंने इन दो ट्वीट को डिलीट नहीं किया. अक्षय कुमार के अलावा और भी कई बॉलीवुड की हस्तियों ने यूपीए की सरकार के दौरान पेट्रोल के दाम बढ़ने पर ट्वीट किए थे. लेकिन इस बार उन सभी सितारों ने चुप्पी साध ली है और यही सितारे पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर किए गए अपने पुराने ट्वीट पर ट्रोल हो रहे हैं. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अनुपम खैर, विवेक अग्निहोत्री जैसे कई सितारे शामिल हैं.

फरहान अख्तर, सोफी चौधरी, शिरीष कुंदर और विशाल ददलानी ने इस बार पेट्रोल के बढ़ते भाव को लेकर ट्वीट किया है. बता दें पेट्रोल की कीमत अब 84 रुपए प्रति लीटर हो गई है.

Published by admin on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles