करीना कपूर से मिलकर नन्ही फैन हुई भावुक, कहा- ‘बड़ी होकर बनना चाहती हूं करीना कपूर’

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की स्टार कास्ट इन दिनों जोरों-शोरों से फिल्म प्रमोशन में लगी है. यह फिल्म एक हफ्ते के बाद सिनेमाघरों में लग जाएगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही लोग इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए करीना फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. दरअसल तैमूर के जन्म के बाद करीना ने दो साल तक फिल्मों से दूरी बना ली थी. लेकिन करीना के फैंस उनकी कमबैक फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

#Repost @rheakapoor with @get_repost ・・・ My girls and I. #veeres4life

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on

बुधवार को हुए फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में करीना की मुलाकात उनकी एक नन्ही फैन से हुई जो करीना से मिलकर बहुत भावुक हो गई और उसकी आँखों से आँसू छलक गए. इस दौरान सोनम कपूर नन्ही सी फैन के इमोशनल लम्हे को अपने मोबाइल में कैद कर रही थीं. सोनम ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट स्टोरी के जरिए शेयर किया.

वीडियो में कोई पीछे से बोल रहा था कि, ‘जब स्कूल में बच्चों से पूछा गया कि कि वो बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं तो सभी बच्चे बोले कि उन्हें डॉक्टर, इंजीनियर बनना हैं, लेकिन जब इस नन्ही सी बच्ची से पूछा है कि वो क्या बनाना चाहती है तो उसने बोला कि वो बड़ी होकर करीना कपूर बनना चाहती हैं.’

करीना की यह नन्ही फैन उनके लिए एक गिफ्ट भी लेकर आई थी जो करीना को बहुत पसंद आया. करीना ने कहा कि, ‘वो इस गिफ्ट को अपनी कार में लगाएंगी.’ करीना कपूर के साथ सोनम, स्वरा और शिखा की इस इवेंट में मस्ती करती हुई कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें अभिनेत्रियां अपनी फिल्म के गानों पर डांस कर रही हैं.

बात करें फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की तो इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्या किरदार में हैं. टीवीएफ वेब सीरीज से फेमस हुए एक्टर सुमित व्यास भी इस फिल्म में खास भूमिका में नज़र आएंगे. यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी है जो अपनी लाइफ अपने तरीके से जीना पसंद करती हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर रिहा कपूर और एकता कपूर हैं और फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष हैं.

Published by admin on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles