अनुष्का ने पूरा किया विराट का फिटनेस चैलेंज, किया दीपिका और वरुण को नॉमिनेट

Get Daily Updates In Email

केंद्रीय मंत्री और ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने इन दिनों टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज की शुरूआत की है. जिसके चलते राठौड़ ने सबसे पहला चैलेंज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दिया था. जिसके बाद विराट कोहली ने अपने इस फिटनेस चैलेंज को पूरा किया था. उन्होंने स्पाइडर प्लैंक करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. इसके बाद उन्होंने यह चैलेंज नरेन्द्र मोदी, महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी अनुष्का को फिटनेस चैलेंज दिया था.

Courtesy

विराट के इस चैलेंज को पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है. इसे लेकर गुरुवार को लेकर नरेंद्र मोदी ने ट्वीट भी किया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘विराट कोहली आपका चैलेंज स्वीकार करता हूं. मैं अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो जल्द शेयर करूंगा.’

वहीँ अनुष्का शर्मा ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे एक्सरसाइज़ करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मैं तुम्हारा चैलेंज एक्सेप्ट करती हूं विराट कोहली. और मैं दीपिका पल्लिकल और वरुण धवन को नॉमिनेट करती हूं.”

वैसे अभी तक एमएस धोनी की तरह से कोई जवाब नहीं आया है. बताते चलें कि राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मंगलवार को पुशअप्स करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लोगों से अपने ‘फिटनेस मंत्र’ का एक वीडियो शूटकर उसे शेयर करने का आग्रह किया था. जिसके लिए उन्होंने विराट के अलावा बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को भी टैग किया था.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने ओरिजनल वीडियो की शुरुआत में यह कहा था कि, ‘उन्हें इस फिटनेस चैलेंज की प्रेरणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर मिली जो इतने व्यस्त कार्यक्रम से ‘आसानी’ से तालमेल बैठा लेते हैं.’

विराट कोहली इन इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए उन्होंने 20 स्पाइडर प्लैंक किए थे. उन्होंने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘मैं अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को इसके लिए चैलेंज करता हूं’. अब देखना यह है कि महेंद्र सिंह धोनी यह चैलेंज पूरा करते हैं या नहीं?

Published by Chanchala Verma on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles