सलमान खान से तुलना करने से पहले मैं खुद को गोली मार सकता हूँ- राम कपूर

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्टर राम कपूर को हम सभी जानते हैं. उन्हें कई हिट टेलीविज़न शोज में देखा जा चूका है. जिसमें ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘संस्कार’ जैसे सीरियल्स शामिल हैं. इसके अलावा राम कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

On the set of comedy high school with the legend himself.

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

हाल ही में खबर आ रही है कि राम कपूर सोनी टीवी के नए शो ‘जिंदगी का क्रॉसबोर्ड’ में नज़र आने वाले हैं. यह शो 6 जून से ऑन एयर होगा. इसी दौरान सलमान खान का शो ‘दस का दम’ भी टेलीकास्ट होने वाला है. जिसके बाद दोनों के शो की तुलना की जा रही है. इस बारे में जब राम कपूर से पूछा गया तो उनका कहना था कि, ‘इसके पहले की मैं अपनी तुलना सलमान खान से करूं, मैं खुद को गोली मार लूंगा. लेकिन ऐसा जरूर है कि अब तक मैंने जितने भी किरदार निभाए हैं. मैं सबको हंसाने और रुलाने में कामयाब रहा हूँ. इसके अलावा मैं इस शो को लेकर काफी उत्साहित हूँ.’ जिसके बाद उनका यह बयान चर्चा में है.

Courtesy 

टेलीविज़न पर आने वाला ‘ज़िन्दगी का क्रॉसबोर्ड’ ऐसा पहला शो होगा जहां कल्पना की मुलाक़ात जिंदगी में आने वाली सच्ची घटनाओं और त्रासदी से होगी, जहां फैसला करना बहुत मुश्किल है. इस शो को राम कपूर होस्ट करने वाले हैं जो कि एक तरह से जिंदगी की रियलिटी पर बेस्ड है. वहीं सलमान खान का शो ‘दस का दम’ एक क्विज शो है. जिसमें सवालों के सही जवाब पर प्राइज मनी दी जाएगी.

Courtesy 

सलमान का शो सोमवार और मंगलवार को शाम 8 .30 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा वहीं राम कपूर का शो सोनी टीवी पर ही बुधवार और शुक्रवार को टेलीकास्ट होने वाला है. दोनों ही अपने-अपने शो में होस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. जिसके बाद से दोनों की तुलना शुरू हो गई थी. जो कि राम कपूर को पसंद नहीं आ रही है.

Published by admin on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles