जडेजा की वाइफ रीवा ने शिकायत में कहा, ‘कांस्टेबल ने बाल खींचे और कार के शीशे से दो-तीन बार टकराया’

Get Daily Updates In Email

अभी कुछ दिन पहले दी इंडियन क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा एक मामले को लेकर चर्चा में आई थीं. खबर के अनुसार रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से जाकर टकरा गई थी. साथ ही यह भी सुनने में आया था कि इसके बाद उस पुलिसकर्मी ने रीवा के साथ बदसलूकी करते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया था. इसके बात घटना की रात यानि 21 मई को ही जडेजा की पत्नी से अभद्र व्यवहार के आरोप में जामनगर के कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया.

courtesy

क्या है घटना:

सोमवार को रीवा जामनगर के पंचवटी एरिया में स्थित अपने घर जा रही थीं. इस दौरान उनके साथ मां प्रफुल्ला सोलंकी और 11 महीने की बच्ची निधयाना भी कार में ही मौजूद थी. वे राजकोट से घर लौट रही थीं तभी उनकी कार से कांस्टेबल की बाइक को टक्कर लग गई और वह जामनगर पुलिस मुख्यालय से बाहर ही गिर गया. कार और बाइक की टक्कर के बाद रीवा और कांस्टेबल में झगड़ा होने लग गया. पहले कांस्टेबल ने रीवा को कार ठीक से चलाने की नसीहत दी और बाद में झगड़ा बढ़ने पर रीवा को गाली देना शुरू कर दिया.

courtesy

बहस बढ़ने पर रीवा ने बताया कि वह रविंद्र जडेजा की पत्नी है तो कांस्टेबल ने भी अपना परिचय पत्र निकालकर बताया. दोनों के बीच इस दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि कांस्टेबल ने रीवा को मौके पर ही थप्पड़ मार दिया. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल उस वक्त यूनिफार्म में नहीं था और पेट दर्द के कारण मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने जा रहा था. यहां से रीवा कांस्टेबल की शिकायत करने सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचीं. उनकी शिकायत पर ही कांस्टेबल को तुरंत गिरफ्तार कर निलंबित किया गया है. साथ ही उसे सर्विस से बर्खास्त करने की भी कार्रवाई होगी.

courtesy

रीवा ने क्या कहा शिकायत में:

जडेजा की पत्नी रीवा ने कांस्टेबल के खिलाफ दर्ज शिकायत में यह कहा है कि वे कार चला रही थीं और कांस्टेबल हंक बाइक चला रहा था. कार से टक्कर लगने पर उसने ना केवल रीवा के साथ दुर्व्यवहार किया बल्कि उन्हें एक थप्पड़ भी मारा. इसके अलावा कांस्टेबल ने बालों को खींचा और कार के शीशे से दो से तीन बार टकराया. कांस्टेबल ने उनकी बेटी के गले और छाती पर भी हाथ रखा और अपनी तरफ खींचने की भी कोशिश की.

Published by Hitesh Songara on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles