शाहरुख़ खान ने अपनी टीम KKR को सोशल मीडिया के जरिए बाथरूम से दी मैच जीतने की बधाई

Get Daily Updates In Email

यह बात तो हम सभी को पता है कि बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख़ खान आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक हैं. यह टीम शाहरुख़ खान के साथ पार्टनरशिप में एक्ट्रेस जूही चावला और उनक पति जय मेहता की भी है. कल आईपीएल सीजन-11 कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच एलिमिनेटर मैच था और कोलकाता ने अपने होमग्राउण्ड पर राजस्थान को 25 रन से हरा दिया. शाहरुख़ खान ने अपनी टीम की जीत की ख़ुशी में ट्वीट किया जो अब लोगों के बीच चर्चा का मुद्दा बन गया है.

शाहरुख़ खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया. शाहरुख़ ने कहा कि, वो अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के जीतने पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं. लेकिन शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वो इस जीत का हिस्सा नहीं बन पाए हैं.

शाहरुख़ खान ने आगे यह भी कहा कि, ‘शूट में बिजी होने के कारण वो टीम केकेआर के प्लेयर्स से बात भी नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने शूटिंग में दोबारा बिजी होने के पहले नहाने के दौरान ही अपने टीम के प्लेयर्स को बहुत सारी बधाई दी है. इस ट्वीट के साथ हैशटैग दिया #KKRHaitayyar’. बता दें शाहरुख़ हर मैच में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए वहां ग्राउंड पर मौजूद होते हैं. कोलकाता नाईट राइडर्स अब तक के सीजन में बहुत अच्छी टीम साबित हुई है.

अब टीम कोलकाता क्वालिफायर राउंड तक पहुंच चुकी है और अगर अब कोलकाता अपना अगला मैच सनराइज़र हैदराबाद से जीत जाती है तो वो फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग से मुकाबला लड़ेगी. साल 2012 में भी चेन्नई और कोलकाता का फाइनल में एक-दूसरे से मुकाबला हुआ था और इस मैच में कोलकाता ने चेन्नई को हरा कर सीजन की विनिंग टीम बनी थी.

उम्मीद है अगर कोलकाता टीम सनराइज़र से मुकाबला जीत जाती है तो शाहरुख़ खान अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाल कर अपनी टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने चेन्नई के साथ होने वाले फाइनल मैच में जरूर आएंगे.

Published by admin on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles