शादी में अरिजीत सिंह को गाना गाने के लिए बुलाना चाहती थीं सोनम कपूर, लेकिन अधूरी रह गई ख्वाहिश

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के साथ ही अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सोनम की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक है. सोनम की शादी के फोटोज को देखकर यह तो साफ़ है कि सोनम ने अपनी शादी में अपनी सारी ख्वाहिशें पूरी की है. लेकिन आप यह जानकर हैरान रह जाएँगे कि सोनम की एक ख्वाहिश उनकी शादी में पूरी नहीं हो पाई है.

💫 #EverydayPhenomenal

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने बताया कि उनकी बहुत चाहत थी कि उनकी शादी में अरिजीत सिंह गाना गाएं. उन्होंने अपनी यह ख्वाहिश जाहिर भी कर दी थी. उन्होंने अपनी मॉम सुनीता कपूर को यह कह दिया था कि वह अरिजीत को गाने के लिए बुलाएं लेकिन सोनम कहती हैं कि उन्हें यह जानकर बहुत हैरानी हुई थी कि अरिजीत ने मना कर दिया. इसकी वजह यह थी कि अरिजीत सिंह पार्टियों में और शादियों में जाकर गाते ही नहीं हैं.

Thank You Mumbai for your love and support as always ..

A post shared by Arijit Singh (@arijitsingh__) on

आगे सोनम ने बताया कि इस बात से तो उनका दिल ही टूट गया. जब उन्हें पता चला कि अरिजीत बहुत प्राइवेट सिंगर हैं और उन्होंने आज तक किसी भी शादी या पार्टी में गाना नहीं गाया है. वैसे भले ही सोनम की शादी में उनके फेवरेट सिंगर अरिजीत नहीं आ पाए लेकिन इस शादी में बादशाह और मिका सिंह ने अपने गानों से खूब माहौल बनाया. सभी इस शादी में इन दोनों सिंगर के गानों पर थिरकते नजर आए. सोनम की शादी में रणवीर सिंह, सलमान खान और शाहरुख खान ने खूब डांस किया.

इन सभी स्टार्स के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. एक वीडियो में रणवीर सोनम के पति आनंद आहूजा को गोद में उठाकर डांस करते हुए नजर आए थे.

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे डी वेडिंग’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं. फिल्म 1 जून को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles