धर्मा प्रोडक्शन ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए किया ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ की कास्ट का वेलकम

Get Daily Updates In Email

जब से खबर आई है कि करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का नया पार्ट ला रहे हैं. तब से ही दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह बढ़ गया है. सभी इस फिल्म के बारें में इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं और इसी एक्साइटमेन्ट को बढ़ाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ की अपनी नई बैच 2018 के स्टूडेंट्स को तीन मोशन पोस्टर के जरिये इंट्रोड्यूस कर दिया है.

Give a warm welcome to the Class of 2018 at Saint Teresa! Ready or not, HERE WE GO! See you in theatres on 23rd November 2018!🏆 #SOTY2 @karanjohar @apoorva1972 @tigerjackieshroff @tarasutaria__ @ananyapanday @punitdmalhotra @foxstarhindi

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

इस पोस्टर के जरिए धर्मा प्रोडक्शन ने ऑफिशियली इसकी नई स्टार कास्ट को वेलकम किया है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मेल लीड में नजर आने वाले हैं. टाइगर के इस मोशन पोस्टर में वो हमेशा की तरह बेहतरीन डांस मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं. इसमें टाइगर ने डेनिम जैकेट के साथ व्हाइट टीशर्ट और जीन्स पहनी है. इसी के साथ उन्होंने रेड कलर के स्नीकर्स पहने हैं.

#6monthstosoty2 #soty2 @tigerjackieshroff in the house! Releasing 23rd NOV 2018 !

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिल्म की कास्ट में चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे का भी मोशन पोस्टर के जरिए ऑफिशियल वेलकम हुआ है. इस पोस्टर में अनन्या ने रेड और व्हाइट कलर की टीशर्ट के साथ ब्लैक कलर की जीन्स पहनी है.  साथ ही उनके हाथ में एक स्कूल बैग भी नज़र आ रहा है.

तारा सुतारिया भी इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं इसका भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट इसी पोस्टर के जरिए किया गया है. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच बहुत क्रेज बढ़ गया है. साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म उस साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी. इस फिल्म ने तीनों ही कलाकारों आलिया, वरुण और सिद्धार्थ के करियर को एक नई दिशा देकर ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद की है.

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा रहेंगे और यह फिल्म इस साल नवम्बर में रिलीज़ की जाएगी.

Published by admin on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles