अंशुला से लेकर रिया कपूर तक ऐसे 7 स्टार किड्स जिन्होंने अलग प्रोफेशन में बनाई अपनी पहचान

Get Daily Updates In Email

ज्यादातर हम देखते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चे बड़े होकर खुद भी एक्टर ही बनना चाहते हैं. लेकिन कई ऐसे भी स्टार किड्स हैं जिन्होंने एक्टिंग को अपना करियर नहीं चुना है. तो आइए जानते हैं ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में-

1 . मसाबा गुप्ता :

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता एक फैशन डिज़ाइनर हैं. आज उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है.

Courtesy

2 . रिया कपूर :

रिया कपूर का नाम तो हमने सुना ही होगा. वो फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की प्रोड्यूसर हैं. जहां उनकी बहन सोनम ने कैमरे के सामने आना चुना वहीं रिया को कैमरे के पीछे रहना ही पसंद है.

Courtesy

3 . रिद्दिमा कपूर सहानी :

घर में लगभग सभी मेंबर्स के बॉलीवुड स्टार होने के बाद भी रिद्दिमा ने एक्टिंग को नहीं चुना हैं. रिद्दिमा को फैशन डिजाइनिंग और ज्वेलरी डिजाइनिंग का शौक है.

Courtesy

4 . राहुल भट्ट :

फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है. पर उनके बेटे राहुल भट्ट ने एक्टिंग छोड़ फिटनेस को ही अपना प्रोफेशन चुना है. दरअसल राहुल भट्ट की मुलाकात आमिर खान से हुई थी और तब ही आमिर खान ने उन्हें फिटनेस के लिए प्रेरित किया था.

Courtesy

5 . अहाना देओल :

अपनी माँ हेमा मालिनी के फुट स्टेप्स को फॉलो करते हुए अहाना ने ओड़िसी डांसिंग में अपना भविष्य बनाने का निर्णय लिया है. हालांकि वो हेमा के साथ एक एड में नज़र आ चुकी हैं.

Courtesy

6 . सबा अली खान :

मशहूर अभिनेत्री शर्मीला टैगोर की बेटी होने के बाद भी सबा एक एक्ट्रेस ना होते हुए औकफ-ए-शाही की लीडर हैं. इसके साथ ही उन्हें अपने खुद के ज्वेलरी बिज़नेस के लिए भी जाना जाता है.

Courtesy

7 . अंशुला कपूर :

फिल्म मेकर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने भी एक्टिंग में करियर नहीं बनाया है. फ़िलहाल वो ऋतिक रोशन के क्लोथिंग ब्रांड में मैनेजर का काम कर रही हैं.

Courtesy

Published by admin on 24 May 2018

Related Articles

Latest Articles