अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे ने स्वीकारा फिट इंडिया चैलेंज, शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी को तो सब ही जानते हैं. अंगूरी भाभी के किरदार से शुभांगी अत्रे ने अपनी पहचान लोगों के बीच बना ली है. शुभांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी सोचेंगे कि क्या यह वाकई हमारी अंगूरी भाभी हैं.

Gaon kii Gauriii😊😊 . . . . . . . #ShubhangiAtre #AngooriBhabhi #BhabhiJiGharParHai #GaonKiGori #SahiPakdeHai #HayeDaiya #jhumkaLove #BhabhiJKeJhumke #LaCelebrite @andtvofficial

A post shared by Shubhangi R N Atre (@realshubhangiatre) on

अंगूरी भाभी यानी शुभांगी केवल टोल-मटोल बातें ही नहीं करती हैं बल्कि वो अपनी फिटनेस का भी अच्छे से ध्यान रखती हैं. हाल में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो जिम में नज़र आ रही हैं.

कुछ समय से केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिट इंडिया चैलेंज सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है. सेलिब्रिटीज से लेकर मंत्री वर्कआउट करते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में हमारी अंगूरी भाभी ने भी यह चैलेंज स्वीकारा और अपना वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.

इस वीडियो के साथ शुभांगी ने कैप्शन लिखा है कि, ‘हम साथ भी कर सकते हैं! आइए हम सभी फिटनेस को अपने डेली रूटीन का हिस्सा बनाते हैं. हम फिट तो इंडिया फिट.’ इस वीडियो में शुभांगी ने वर्कआउट करते हुए बहुत पसीना बहाया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, अर्शी खान, करण पटेल, मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर, आसिफ शेख, विकास कालंत्री और रोहिताश्व गौर को इस चैलेंज को पूरा करने के लिए नॉमिनेट किया है.

शुभांगी अत्रे मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी और उसके बाद उन्हें एक्टिंग में पहला ब्रेक एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से मिला था. इस शो के बाद उन्हें शो ‘कस्तूरी’ में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला था. इसके बाद वो कई टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं.

Published by admin on 25 May 2018

Related Articles

Latest Articles