श्रीदेवी और काजोल सहित ये 5 अभिनेत्रियां प्रेग्नेंसी के दौरान भी कर रही थीं फिल्मों में काम

Get Daily Updates In Email

मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास होता है. चाहे कोई आम महिला हो या फिर सेलिब्रिटी, प्रेग्नेंट होने की खबर मिलते ही सभी अपना ध्यान और ज्यादा रखने लगती हैं. बहुत सी एेसी महिलाएं जो प्रेग्नेंसी में खुद को एकदम फिट और एक्टिव रखती हैं. वो अपना घर और प्रोफेशनल काम दोनों बहुत अच्छी तरह से पूरा करती हैं. तैमूर के जन्म के बाद पहली बार करीना कपूर खान फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. यह फिल्म 1 जून को रिलीज होने जा रही है. करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने शूटिंग नहीं की थी.’ भले ही करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान नहीं किया है,

#kareenakapoor #taimuralikhan

A post shared by KAREENA KAPOOR KHAN💋 (@kareena_kapoorkhan) on

लेकिन और कई ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान भी शूटिंग की है. ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटी मदर्स के बारे में आज हम बात करने वाले हैं :-

1. श्रीदेवी :- 

श्रीदेवी साल 1997 में फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के दौरान पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर उनके पति बोनी कपूर थे. इस फिल्म में उर्मिला भी मुख्य किरदार में थीं. ऐसा कहा जाता है फिल्म में उर्मिला के किरदार से प्रेरित होकर उन्होंने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा था.

@sabyasachiofficial always makes me feel royal ❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

2 . जया बच्चन :-

फिल्म शोले की शूटिंग के करीब एक साल पहले अमिताभ और जया शादी के बंधन में बंधे थे और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जया पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं. फिल्म के बाद जया ने श्वेता को जन्म दिया था.

3. काजोल :-   

फिल्म ‘वी आर फैमिली’ की शूटिंग के दौरान काजोल दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं. शूटिंग के दौरान करण और उनके पति अजय ने उनका पूरा ध्यान रखा था. फिल्म के बाद काजोल ने बेटे युग को जन्म दिया था.

4. नंदिता दास :-

नंदिता दास को प्रेग्नेंसी के दौरान ओनिर की फिल्म ‘आई एम’ की शूटिंग करनी थी लेकिन उन्होंने घर पर आराम करने के बजाय काम करना ज्यादा सही समझा. इस फिल्म में उन्होंने ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो अकेली रहती है लेकिन माँ बनना चाहती है.

5. जूही चांवला :-   

जूही आज दो बच्चों  हैं लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने आराम नहीं किया. पहली प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अमेरिका के एक स्टेज शो का ऑफर स्वीकारा. वहीँ दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान वो फिल्म ‘झंकार बीट्स’ की शूटिंग में व्यस्त थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाई थी.

No greater joy than 👨‍👩‍👧‍👦😊😊😊😊🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

Published by admin on 25 May 2018

Related Articles

Latest Articles