‘वीरे दी..’ की एक्ट्रेसेस ने कहा, ‘फिल्म के मेल वर्जन में होना चाहिए रणवीर, ऋतिक, अर्जुन और रणबीर’

Get Daily Updates In Email

इन दिनों फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. कुछ समय पहले ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ‘A’ सर्टिफिकेट दिया था. सेंसर बोर्ड का कहना था कि इस फिल्म में कई अपशब्दों का इस्तमाल किया गया है. यह फिल्म बच्चों के लिए नहीं बनी है. हाल ही में फिल्म म्यूजिक लॉन्च के दौरान जब करीना से पूछा गया था कि, सैफ फिल्म में आपको देख कर क्या बोले? तो उन्होंने कहा कि, यह पब्लिक में नहीं बताया जा सकता है. करीना के इस बयान पर भी लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

Our Veeres slayed it like a boss at #VDWMusicEvent yesterday 🙌🏻 #9DaysToVDW #VDWOnJune1 #KareenaKapoorKhan @sonamkapoor @reallyswara @shikhatalsania @rheakapoor @ektaravikapoor @nikhildwivedi25 @balajimotionpictures @saffron_bm @spoton_india

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on

इसके साथ ही जब चारों एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर से पूछा गया कि, फिल्म के मेल वर्जन में आप किसको देखते हो? तो सभी एक्ट्रेस ने अपने किरदार के लिए एक एक्टर का नाम बताया था. सोनम ने अपने करैक्टर के लिए ऋतिक रोशन का नाम लिया, करीना ने अपने करैक्टर के लिए रणबीर कपूर का, स्वरा ने अपने करैक्टर के लिए रणवीर सिंह का नाम लिया वहीं शिखा ने अपने करैक्टर के लिए अर्जुन कपूर का नाम लिया था.

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में चार लड़कियां जो की सहेलियां रहती हैं वो अपने हिसाब से जिंदगी जीना चाहती हैं. वो अपनी ज़िन्दगी को फुल ऑन एन्जॉय कर ही रही होती हैं कि उनके सामने शादी का संकट आ जाता है. जिसके बाद सब कुछ बदल जाता है.

शशांक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में चार सहेलियों की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म में करीना कपूर 2 साल बाद बॉलीवुड में वापस नज़र आने वाली हैं. तैमूर के जन्म के बाद करीना इस फिल्म में पहली बार दिखेंगी. वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपनी शादी के बाद पहली बार इसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं. कुछ ही समय पहले सोनम ने दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है.

Published by admin on 25 May 2018

Related Articles

Latest Articles