गोविंदा की आदतों ने बिगाड़ा उनका करियर, आज रिलीज फिल्म ‘फ्राय डे’ की भी नहीं किसी को भनक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की दुनिया में हर किसी स्टार का समय कभी अच्छा तो कभी बुरा देखने को मिलता है. इस लिस्ट में अभिनेता गोविंदा का नाम भी शामिल है. गोविंदा एक ऐसे स्टार के रूप में जाने जाते हैं जिन्होंने कभी अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित किया तो कभी अपनी कॉमेडी से लोगों को काफी हंसाया भी है. मगर पिछले कुछ सालों से गोविंदा का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है. यहां तक कि उनकी फ़िल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं.

आज ही की बात करें तो आज बॉक्स ऑफिस पर गोविंदा की फिल्म ‘फ्राय डे’ रिलीज हुई है लेकिन कई लोगों को इस बारे में कोई खबर भी नहीं है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता वरुण शर्मा भी नजर आ रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन में भी कुछ खास देखने को नहीं मिला और ना ही बॉलीवुड के गलियारों में इसकी चर्चा हुई है.

आज लोगों को गोविंदा की इस फिल्म की भनक भी नहीं है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब गोविंदा की फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसके चर्चे होना शुरू हो जाते थे. और जैसे ही फ़िल्में रिलीज होती थी वैसे ही सिनेमाघरों के बाहर हाउस फुल का बोर्ड लगने में भी देर नहीं लगती थी. गोविंदा के इस डूबते हुए करियर को उनकी ही कुछ आदतों का नतीजा कहा जाता है. चलिए बताते हैं आपको वे आदतें:

1. गोविंदा को लेकर यह कहा जाता है कि वे हमेशा ही शूटिंग पर काफी लेट पहुँचते थे. जिसके चलते शूटिंग पर काफी लोग उनसे नाराज भी रहने लगे थे.

2. गोविंदा ने फिल्म मेकर डेविड धवन के साथ कई फिल्मों में काम किया है. इनकी जोड़ी को सुपरसक्सेसफुल जोड़ी कहा जाता था. मगर दोनों के बीच एक झगड़े के बाद खटास आ गई और गोविंदा डेविड की फिल्मों से गायब हो गए.

3. बॉलीवुड में आजकल देखा जाता है कि हीरो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. लेकिन वहीँ गोविंदा ने इस चीज पर अधिक ध्यान नहीं दिया और वे फिल्मों में फिट नहीं हो पाए.

Published by Hitesh Songara on 25 May 2018

Related Articles

Latest Articles