सिंगापुर के मैडम तुषाद म्यूजियम में लगा काजोल का वैक्स स्टेच्यू, बेटी न्यासा भी पहुंचीं देखने

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इंडस्ट्री की सबसे चुलबुली एक्ट्रेसस में से एक हैं. भले ही काफी समय से काजोल फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी उन्होंने आज भी अपने फैंस के दिलों में जगह बना रखी है. काजोल की पॉपुलैरिटी केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. यही वजह है कि अब काजोल का पुतला मैडम तुषाद म्यूजियम में लगाया गया है. हालांकि यह पुतला सिंगापुर में लगाया है.

dug up this photoshoot somewhere 👩🏻

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल अपने ही पुतले की ओपनिंग के लिए सिंगापुर गई थीं. उनके साथ उनकी बेटी न्यासा भी माँ के पुतले को देखने गईं थीं. काजोल ने वहां अपने पुतले के साथ फोटो क्लिक करवाई थी जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. न्यासा ने भी अपने माँ और उनके पुतले के साथ फोटो क्लिक करवाया है.

काजोल इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. काजोल ने फोटो शेयर किया जिसमें वो अपने पुतले के साथ खड़ी हैं. फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘Always been a Kajol fan’.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, ‘रेड कारपेट पर पहली बार मेरे साथ मेरी बेटी न्यासा.’ वहां काजोल ने रेड कारपेट पर भी वॉक की थी. काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जो अकसर एक-दूसरे के साथ मजाक-मस्ती करते रहते हैं. अजय ने इस बार भी काजोल को छेड़ते हुए उनकी मैडम तुषाद म्यूजियम की एक वीडियो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि, ‘meet silent kajol.’

इस वीडियो में न्यासा अपनी माँ और उनके पुतले के बीच खड़ी हैं और वो भी इसे देख कर कंफ्यूज हो गई थीं मानो वो खुद नहीं पहचान पा रही हैं कि कौन असली है और कौन नकली? इसके बाद वो दोनों (माँ और पुतले) को स्टेचू बोल कर फ्रेम से बाहर चली गईं. बता दें काजोल की आने वाली फिल्म ‘ईला’ है. इस फिल्म को प्रदीप सरकार बना रहे हैं. यह फिल्म इसी साल सितम्बर में रिलीज़ कर दी जाएगी.

Published by admin on 25 May 2018

Related Articles

Latest Articles